दो शादियां टूटने पर लोगों ने किए थे कई सवाल, श्वेता तिवारी ने दिया था इतना करारा जवाब!

दो शादियां टूटने पर लोगों ने किए थे कई सवाल, श्वेता तिवारी ने दिया था इतना करारा जवाब!

Bollywood

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल के दिनों में अपने गजब के बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चाओं में आई थीं. श्वेता ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. बात यदि श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ की करें तो एक्ट्रेस ने दो-दो शादियां की थीं लेकिन दोनों ही बार उन्हें असफलता का मुंह देखना पड़ा था. एक बार एक इंटरव्यू में श्वेता तिवारी से उनकी दूसरी शादी टूटने को लेकर सवाल किया गया था.

इस सवाल का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तुलना इन्फेक्शन से करते हुए कहा था कि, ‘वो एक इन्फेक्शन था जो मुझे बहुत परेशान कर रहा था इसलिए मैंने उसे अपनी ज़िन्दगी से हटा दिया’. श्वेता ने आगे कहा कि, ‘यदि हमारा एक हाथ कट जाता है तो हम जीना नहीं छोड़ देते हैं. मैंने दूसरे हाथ से जीना सीख लिया है. ठीक उसी तरह ज़िन्दगी का एक हिस्सा खराब हो जाए तो इसका ये मतलब नहीं कि हम जीना ही छोड़ दें, मुझे अपनी ज़िन्दगी के साथ-साथ अपने बच्चों को भी देखना है’.

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की पहली शादी राजा चौधरी से हुई थी, यह शादी नौ साल तक चली थी. इस शादी से श्वेता के घर बेटी पलक का जन्म हुआ था. वहीं, साल 2013 में श्वेता ने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की थी. यह शादी 2019 में टूट गई थी. इस शादी से श्वेता के घर बेटे  रेयांश का जन्म हुआ था. 


 
असफल शादियों पर बात करते हुए श्वेता ने कहा था कि, ‘मैं उन लोगों से पूछना चाहती हूं जो यह पूछते हैं कि आखिर दूसरी शादी कैसे नाकाम हो सकती है. मैं पूछती हूं क्यों नहीं हो सकती ? कम से कम मेरे अन्दर ये गट्स तो हैं कि मैं अपने पार्टनर से बोल पाई कि मैं तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी’.

ये भी पढ़ें:- Aishwarya Rai Opened Up: लोगों के नकली बोलने पर जब छलका था ऐश्वर्या राय का दर्द, Simi Garewal के शो में एक्ट्रेस ने किया था दिल का हाल बयां

ये भी पढ़ें:- माधुरी दीक्षित ने बड़ी बहनों के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीर, मदर्स डे पर मां को लेकर लिखी ये बात  

https://www.abplive.com/entertainment/when-shweta-tiwari-spoke-about-her-two-failed-marriages-know-what-she-said-2120878

Leave a Reply

Your email address will not be published.