ट्विंकल खन्ना पर कभी शाहिद कपूर थे पूरी तरह लट्टू, किया करते थे अक्षय कुमार की वाइफ का पीछा

ट्विंकल खन्ना पर कभी शाहिद कपूर थे पूरी तरह लट्टू, किया करते थे अक्षय कुमार की वाइफ का पीछा

Bollywood

Shahid Kapoor Revealed His Love For Twinkle Khanna: बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है. बेशक आज शाहिद कपूर शादीशुदा हैं और पत्नी मीरा (Mira Rajput) के साथ बेहद खुश हैं लेकिन आपको ये जानकर काफी हैरानी कि एक वक्त था जब वो राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) पर मरते थे और उनका पीछा भी किया करते थे. ये बात शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताई थी.

शाहिद करते थे ट्विंकल का पीछा..

दरअसल, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘टीन ऐज में वो अपने दोस्त के साथ एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे. उस वक्त ट्विंकल खन्ना वहां अपनी फिल्म ‘इतिहास’ की शूटिंग कर रही थीं जिसमें शाहिद की मां नीलिमा अजीम (Neelima Azeem) भी काम कर रही थीं.’शाहिद ने बताया कि ‘उस वक्त वो ट्विंकल को देखते ही रहते थे’.


ये भी पढ़ें:- जब प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन की वजह से रवीना टंडन को सुनने पड़े थे ताने, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

मीरा राजपूत संग की अरेंज्ड मैरिज

आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में शाहिद का नाम करीना कपूर के साथ जुड़ा और करीना से अलग होने के बाद प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर की खबरें सामने आईं. हालांकि शाहिद और प्रियंका दोनों ने ही इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा. बाद में शाहिद ने मीरा राजपूत से अरेंज्ड मैरिज कर ली. दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुद हैं, और दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज हुई है.


ये भी पढ़ें:- Sanjeev Kumar Love Story: हेमा मालिनी से शादी करना चाहते थे संजीव कुमार, जब बात नहीं बन पाई तब ले लिया था इतना बड़ा फैसला!

 


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/shahid-kapoor-revealed-his-love-for-akshay-kumar-wife-twinkle-khanna-read-all-details-here-2120949

Leave a Reply

Your email address will not be published.