जेम्स एंडरसन ने इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बताया 'लीजेंड', कहा- 'उनसे काफी सीखने को मिला'

जेम्स एंडरसन ने इस पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को बताया ‘लीजेंड’, कहा- ‘उनसे काफी सीखने को मिला’

Sports

James Anderson On Hasan Ali: काउंटी लीग 2022 में पाकिस्तानी खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी है. बैटिंग में मोहम्मद रिजवान जहां अपना जलवा बिखेर रहे हैं, वहीं बॉलिंग में हसन अली लगातार विकेट चटका रहे हैं. काउंटी लीग 2022 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में पाकिस्तान के हसन अली टॉप पर हैं. उन्होंने अब तक 4 मैचों में 24 बल्लेबाजों को आउट किया है. साथ ही 2 बार 5 विकेट लेने का करनामा किया है. अब इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हसन अली पर बड़ा बयान दिया है.

‘हसन अली के साथ गेंदबाजी करना शानदार अनुभव’

इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने हसन अली को लीजेंड करार दिया है. उन्होंने कहा हसन अली शानदार इंसान और बेहतरीन बॉलर हैं. हसन ने लंकाशायर के लिए शानदार प्रदर्शन किया है. एंडरसन ने आगे कहा कि हसन अली के साथ गेंदबाजी करना शानदार अनुभव है. उन्होंने कहा कि जिसके साथ आप पहले नहीं खेले हैं, उनसे सीखने का बेहतर मौका है. साथ ही उन्होंने कहा कि हसन अली ने मेरे से काफी सवाल पूछा, जिसके जवाब मैंने दिए. लेकिन इस दौरान मुझे भी उनसे काफी कुछ सीखने को मिला.

‘हसन अली को गेंदबाजी करना पसंद है’

जेम्स एंडरसन ने कहा कि हसन अली को क्रिकेट से प्यार है और गेंदबाजी करना पसंद है. उन्होंने कहा कि जब आप किसी विदेशी खिलाड़ी को साइन करते हैं तो आपको पता नहीं होता है कि इन परिस्थियों में वह कैसा प्रदर्शन करेंगे. पिछले दिनों पाकिस्तानी बॉलर हसन अली ने काउंटी डिविजन-1 मैच में लंकाशायर के लिए खेलते हुए ग्लूस्टेशायर के खिलाफ पहली पारी में 5 विकेट झटके. बताते चलें कि पाकिस्तानी बॉलर हसन अली और इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन काउंटी क्रिकेट लंकाशायर के लिए खेल रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: पैट कमिंस को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं करने पर भड़के रवि शास्त्री, कहा- ‘पता नहीं क्या कर रहा था बेंच पर बैठकर’

RR vs DC: राजस्थान ने दिल्ली को दिया 161 रनों का लक्ष्य, अश्विन ने जड़ी IPL की पहली फिफ्टी

https://www.abplive.com/sports/ipl/england-fast-bowler-james-anderson-said-that-he-learned-a-lot-from-pakistani-fast-bowler-hasan-ali-2121617

Leave a Reply

Your email address will not be published.