गुजरात के राजकोट में बोले केजरीवाल - मुझे राजनीति नहीं काम आता है, अमीरों की पार्टी है बीजेपी

गुजरात के राजकोट में बोले केजरीवाल – मुझे राजनीति नहीं काम आता है, अमीरों की पार्टी है बीजेपी

National

Arvind Kejriwal Rally in Gujarat: तमाम राज्यों में चुनाव लड़ने के बाद अब आम आदमी पार्टी की नजरें इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनावों पर भी टिकी हैं. इसी के चलते पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के राजकोट में एक जनसभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने गुजरात में सरकारी स्कूलों के हालात की तुलना दिल्ली से करते हुए बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही केजरीवाल ने दिल्ली मॉडल को भी जनता के सामने रखा. 

दिल्ली, पंजाब के बाद गुजरात में भी मिल रहा प्यार – केजरीवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, आजकल गुजरात के घर के अंदर आप पार्टी की चर्चा हो रही है. चारों तरफ आम आदमी पार्टी की चर्चा है. दिल्ली के लोग खूब प्यार करते हैं, पंजाब के लोग खूब प्यार करते हैं, अब गुजरात के लोग भी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि, एक ही विनती है कि गुजरात में आप की सरकार बने. मैंने अम्मा को बताया कि दिल्ली में मुख्यमंत्री तीर्थ यात्री योजना जारी है. जिसमें पिछले तीन साल में 50 हजार बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा कराई है. आप की सरकार बनी तो गुजरात के सभी लोगों को तीर्थयात्रा करा देंगे. 

‘अमीरों की पार्टी है बीजेपी’
केजरीवाल ने कहा कि, सीआर पाटिल गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष हैं. ऐसा लोग कहते हैं कि सीएम कोई भी बने सरकार सीआर पाटिल ही चलाते हैं. ये लोग आपसे स्कूल और अस्पताल के नाम पर वोट नहीं मांगेंगे, केजरीवाल आपसे इन मुद्दों पर वोट मांगने आया है. कई प्राइवेट स्कूल वाले गुंडागर्दी करते हैं, बिना बात के फीस बढ़ाते रहते हैं. दिल्ली में हमने 7 साल से प्राइवेट स्कूलों को फीस नहीं बढ़ाने दी. जिस स्कूल ने ऐसा करने की कोशिश की, उसे दिल्ली सरकार ने टेक ओवर कर लिया. ये काम बीजेपी की सरकार भी कर सकती थी, लेकिन ये इनके साथ मिले हुए हैं. भारतीय जनता पार्टी अमीरों की पार्टी हैं. मैं सीआर पाटिल जी से पूछना चाहता हूं कि आपने 27 साल में आम आदमी के लिए कितने स्कूल बनाए? इन लोगों ने गरीबों के 6 हजार स्कूल बंद कर दिए. 

सीआर पाटिल पर हमला बोलते हुए आम आदमी पार्टी संयोजक ने कहा कि, सीआर पाटिल कहते हैं कि केजरीवाल ठग है. क्या कोई ठग अच्छे स्कूल बनाता है, क्या कोई ठग लोगों के लिए काम करता है. सीआर पाटिल जी मुझे आतंकवादी कहते हैं. ऐसा आतंकवादी कौन है जो लोगों को अयोध्या में रामचंद्र जी के दर्शन करवाता है. मुझे राजनीति नहीं काम करना आता है. 

ये भी पढ़ेः-

Sedition Law: राजद्रोह कानून को लेकर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर क्या बोले राहुल गांधी? जानें

Chhattisgarh Congress: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यक्रम में नहीं पहुंचे टीएस सिंहदेव, डीएम को चिट्ठी में बताई ये वजह

https://www.abplive.com/news/india/arvind-kejriwal-rally-in-gujarat-rajkot-says-bjp-works-for-rich-people-we-are-here-work-not-politics-2121564

Leave a Reply

Your email address will not be published.