'केजीएफ' फेम यश के पिता अभी भी चलाते हैं बस, डायरेक्टर एसएस राजामौली ने किया खुलासा

‘केजीएफ’ फेम यश के पिता अभी भी चलाते हैं बस, डायरेक्टर एसएस राजामौली ने किया खुलासा

Bollywood

KGF Star Yash: कन्नड़ एक्टर यश (Yash) फिल्म केजीएफ (KGF) के बाद से इंडस्ट्री में छाए हुए हैं.उनकी दोनों ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. यश की दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है. केजीएफ चैप्टर 2 ने तो कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. यह भारतीय सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. दुनियाभर में भी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. केजीएफ से फेमस हुए यश के लिए इंडस्ट्री में जगह बनाना आसान नहीं था. उन्होंने ये मुकाम पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है. यश बहुत ही सिंपल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं. यश की फैमिली के बारे में एक बात सामने आई है जिसे जानने के बाद हर कोई चौंक गया है. यश के पिता के बारे में डायरेक्टर एसएस राजामौली ने एक खुलासा किया है.

यश ने अपनी फैमिली के खिलाफ जाकर इंडस्ट्री में कदम रखा था. वह नहीं चाहते थे कि यश एक्टिंग की दुनिया में कदम रखे मगर किसे पता था कर्नाटक के एक छोटे से जिले से आने वाला लड़का इंडस्ट्री में छा जाएगा और हर किसी को इस तरह से पीछे छोड़ देगा. यश कितने बड़े ही स्टार क्यों बन गए हो मगर उनके पिता अभी भी अपना काम करते हैं.


ये भी पढ़ें: Monalisa Video: मोनालिसा ने एक बार फिर बढ़ाई फैन्स की धड़कनें, ‘दिलबरा’ बन दिए कातिलाना पोज़

यश के पिता हैं बस ड्राइवर
एसएस राजामौली ने एक इंटरव्यू में कन्नड़ एक्टर यश की लाइफ के बारे में बातचीत की. उन्होंने बताया कि यश के पिता अरुण कुमार के बाते में बताया कि मैं ये जानकर चौंक गया था कि यश के पिता पेशे से एक बस चालक है और अभी भी वही काम करते हैं. मुझे बताया गया था कि उनके पिता आज भी बस ड्राइवर के रूप में काम करते हैं. मेरे लिए यश के पिता असली स्टार हैं.

आपको बता दें यश साल 2016 में राधिका पंडित के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. उनके दो बच्चे आयरा और यशर्व हैं. यश अपनी फैमिली के साथ आए दिन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. वह अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं.

ये भी पढ़ें: Poster Release: पकंज त्रिपाठी की फिल्म ”शेरदिल-द पीलीभीत सागा”का पोस्टर रिलीज, सिनेमा की रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान


https://www.abplive.com/entertainment/ss-rajamouli-reveals-kgf-actor-yash-father-arun-kumar-is-still-a-bus-driver-2121605

Leave a Reply

Your email address will not be published.