इस दिन हो सकता है साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान

इस दिन हो सकता है साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान

Sports

South Africa Tour Of India: IPL 2022 सीजन अब अपने अंतिम चरण में है. अब सारी निगाहें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज पर है. ऐसा माना जा रहा है कि IPL 2022 सीजन के पहले क्वॉलीफायर के दिन यानी 23 मई को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा सेलेक्शन कमेटी से मिलेंगे. साथ ही ऐसा माना जा रहा है कि 26 मई को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि आईपीएल प्लेऑफ से पहले रोहित शर्मा सेलेक्शन कमेटी के सदस्यों से मिलेंगे.

’23 मई को रोहित शर्मा और चयन समिति के सदस्यों के बीच मीटिंग’

चूंकि, आईपीएल 2022 सीजन में रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस (MI) प्लेऑफ की दौर से बाहर हो चुकी है. ऐसे में रोहित शर्मा बायो बबल से बाहर निकल सकते हैं. दरअसल, ऐसा पिछले 2 साल में पहली बार होगा जब कप्तान और चयन समिति के सदस्य साथ बैठकर टीम चयन पर मंथन करेंगे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा पूरे सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन विराट कोहली को कुछ मैचों में आराम दिया जा सकता है. 23 मई को कप्तान रोहित शर्मा और चयन समिति के सदस्यों के बीच मीटिंग होगी. जबकि 25 मई को टीम का ऐलान किया जा सकता है.

23 मई को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा चयन समिति के अध्यक्ष चेतन शर्मा से मिलेंगे. इस दौरान खिलाड़ियों के चयन के अलावा विराट कोहली समेत अन्य सीनियर खिलाड़ियों को आराम देने पर चर्चा हो सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि रोहित शर्मा इस सीरीज में फुल स्ट्रेंथ टीम के साथ उतरेगी. लेकिन लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ियों ने चयनकर्ताओं और कप्तान रोहित की टेंशन बढ़ा दी है. 4 जून को पूरी टीम बैंगलौर स्थित एनसीए कैंप में इकठ्ठा होगी. वहीं से पूरी टीम पहले टी20 खेलने के लिए रवाना होगी. बताते चलें कि पहला टी20 मैच 9 जून को दिल्ली में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: ‘इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू के लिए तैयार’, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने उमरान मलिक को लेकर दिया बड़ा बयान

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स को लगा बड़ा झटका, चोटिल रविंद्र जडेजा टूर्नामेंट से हुए बाहर

https://www.abplive.com/sports/ipl/there-will-be-a-meeting-between-captain-rohit-sharma-and-members-of-the-selection-committee-on-23-may-2121642

Leave a Reply

Your email address will not be published.