Rahul Dravid: BJP विधायक का दावा- पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे राहुल द्रविड़

Rahul Dravid: BJP विधायक का दावा- पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे राहुल द्रविड़

Sports

Rahul Dravid in BJP Event: टीम इंडिया की ‘द वॉल’ कहे जाने वाले राहुल द्रविड़ एक राजनीतिक कार्यक्रम में शरीक होंगे. हिमाचल में होने वाले भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित किया गया है. धर्मशाला से भाजपा विधायक विशाल नहेरिया ने यह दावा भी किया है कि द्रविड़ उनकी पार्टी के इस कार्यक्रम में जरूर आएंगे.

नहेरिया ने कहा है, ’12 से 15 मई तक BJP युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति धर्मशाला में आयोजित होगी. BJP का राष्ट्रीय नेतृत्व और हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व शामिल होगा. BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और केंद्रीय मंत्री भी शामिल होंगे. इसमें भारतीय किक्रेटर राहुल द्रविड़ भी शामिल होंगे. उनकी सफलता को लेकर युवाओं में एक संदेश दिया जाएगा कि राजनीति ही नहीं अन्य क्षेत्रों में भी हम आगे बढ़ सकते हैं.’

6 महीने बाद हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव
इस साल के आखिरी में हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. BJP ने इसकी तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. चुनाव को देखते हुए ही धर्मशाला में 12 से 15 मई तक भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति आयोजित हो रही है. इस कार्यक्रम में राहुल द्रविड़ को शामिल कर बीजेपी हिमाचल विधान सभा चुनाव में युवाओं को आकर्षित करना चाहती है. अगले साल होने वाले कर्नाटक चुनाव के हिसाब से भी बीजेपी का यह कदम युवाओं को अपनी ओर खींच सकता है.

टीम इंडिया के हेड कोच हैं राहुल द्रविड़
पूर्व क्रिकेटर राहुल द्रविड़ को पिछले साल ही टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी दी गई है. रवि शास्त्री का कार्यकाल खत्म होने के बाद द्रविड़ को टीम इंडिया की कमान सौंपी गई. उनके कोच बनते ही टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को टी-20 और टेस्ट सीरीज में मात दी थी. इसके साथ ही वेस्टइंडीज और श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखलाओं में भी भारत को जीत हासिल हुई. हालांकि द्रविड़ के कोच रहते दक्षिण अफ्रीका दौरे में भारत को टेस्ट और वनडे सीरीज गंवानी पड़ी थी.

यह भी पढ़ें..

IPL 2022 विराट के लिए दूसरा सबसे खराब सीजन साबित हो रहा, आंकड़े दे रहे गवाही

CSK vs DC: ड्रेसिंग रूम में बैठकर बल्ला चबाते देखे गए धोनी, अमित मिश्रा ने ऐसे लिए मजे

https://www.abplive.com/sports/cricket/india-s-head-coach-rahul-dravid-to-participate-in-bjp-yuva-morcha-meeting-event-in-himachal-2120215

Leave a Reply

Your email address will not be published.