IPL 2022: रोहित शर्मा के समर्थन में आए युवराज सिंह, बोले- जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका, बस..

IPL 2022: रोहित शर्मा के समर्थन में आए युवराज सिंह, बोले- जल्द ही करेंगे बड़ा धमाका, बस..

Sports

Yuvraj Singh on Rohit Sharma Form: मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा इस सीजन में कुछ ख़ास नहीं कर पाएं हैं. आईपीएल में उनकी उनकी ख़राब  फॉर्म को लेकर आलोचक लगातार सवाल उठा रहे हैं. इसी कड़ी में अब उन्हें युवराज सिंह का समर्थन मिला है. युवराज सिंह का मानना है कि रोहित शर्मा जल्द ही एक बार फिर से अपनी फॉर्म में वापसी करेंगे. 

रोहित के समर्थन में आए युवराज सिंह 

KKR के खिलाफ रोहित शर्मा को विवादित तरह से आउट दे दिया गया था. जिसके बाद रोहित को लेकर युवराज सिंह ने ट्वीट किया था, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा को लेकर उन्होंने ट्वीट किया,हिटमैन, अबतक दुर्भाग्य रहे हैं, कुछ बड़ा आ रहा है, आप अच्छे माहौल में रहे.’ 

 

इस सीजन में रोहित सिर्फ भले से ही बल्कि कप्तानी में भी कोई धमाल नहीं मचा पाएं हैं. आईपीएल में उनकी कप्तानी में मुंबई इंडियंस को 9 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. इसके अलावा वो इस सीजन में प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम भी बन गई है. 

बेहद ख़राब रहा है प्रदर्शन 

इस सीजन में अभी तक रोहित शर्मा ने 11 मैच खेलें हैं. इस दौरान उनके बल्ले से मात्र 18.18 की औसत से 200 रन ही निकलें हैं. इस सीजन में उनका स्ट्राइक रेट भी 125.00 का रहा है. रोहित शर्मा इस सीजन में एक भी फिफ्टी नहीं बना पाए हैं. हालांकि अभी भी उनके पास अपने आलोचकों को जवाब देने का मौका है. मुंबई को अभी भी तीन और मैच खेलने हैं. ऐसे में रोहित शर्मा इन मैचों में बड़ी पारी खेल कर अपनी फॉर्म को हासिल कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: केएल राहुल के नाम दर्ज हुई एक खास उपलब्धि, जानें कैसे बने आईपीएल के सफल कप्तान

DC vs RR: नो-बॉल को लेकर फिर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, कटेगी फीस! देखें वीडियो



https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-yuvraj-singh-came-out-in-support-of-rohit-sharma-going-through-poor-form-2120777

Leave a Reply

Your email address will not be published.