IPL 2022: 'ऐसे दिखे जैसे बिन जल के मछली', जडेजा की कप्तानी पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

IPL 2022: ‘ऐसे दिखे जैसे बिन जल के मछली’, जडेजा की कप्तानी पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

Sports

Ravi Shastri On Ravindra Jadeja: आईपीएल 15 की शुरुआत में चेन्नई सुपरकिंग्स ने रविंद्र जडेजा को टीम का कप्तान बना दिया था. हालांकि उनकी कप्तानी में टीम कुछ ख़ास नहीं कर पाई थी. जिस वजह से उन्होंने अपने गेम पर ध्यान देने के लिए कप्तानी पद छोड़ दिया था. जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान बन गए हैं. वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री का मानना ​​है कि रविंद्र जडेजा एक ‘नैचुरल कैप्टन’ नहीं हैं. जडेजा को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो कप्तान के रूप में ऐसे दिख रहे थे, जैसे जल बिन मछली.  

इसमें जडेजा की गलती नहीं है 

क्रिकइंफो से बात करते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि जडेजा एक ‘नैचुरल कैप्टन’ नहीं हैं. उन्होंने कभी भी किसी भी लेवल पर कप्तानी नहीं की है. इस वजह से मुझे लगता है कि जडेजा को कप्तानी देने का फैसला कठिन था. लोग उसे जज कर सकते हैं, लेकिन उसमे उसकी कोई भी गलती नहीं है. उसने कभी भी कप्तानी नहीं की है. वो मैच के दौरान ऐसे नजर आ रहे थे, जैसे बिना पानी के मछली. वो एक खिलाड़ी के रूप में इससे कहीं ज्यादा बेहतर हैं. अगर आप इस समय ऑलराउंडरों  की बात करेंगे तो उसमे जडेजा का भी नाम होगा.  आगे बात करते हुए शास्त्री ने कहा कि CSK को जडेजा को कप्तानी देने का नुकसान कुछ मैच गंवा कर उठाना पड़ा है. एक खिलाड़ी के रूप में जडेजा इससे कहीं ज्यादा बेहतर हैं. 

गेम पर ध्यान देने के लिए छोड़ी थी कप्तानी 

चेन्नई को मिल रही लगातार हार के बाद जडेजा ने टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. जिसके बाद उन्होंने कहा था कि कप्तानी की वजह से उनके गेम प्रभावित हो रहा था. इस वजह से अपने गेम पर ध्यान देने के लिए उन्होंने कप्तानी छोड़ी है. उनके कप्तानी छोड़ने के बाद धोंनी टीम की कमान संभल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: केएल राहुल के नाम दर्ज हुई एक खास उपलब्धि, जानें कैसे बने आईपीएल के सफल कप्तान

DC vs RR: नो-बॉल को लेकर फिर अंपायर से भिड़े ऋषभ पंत, कटेगी फीस! देखें वीडियो

https://www.abplive.com/sports/ipl/ravi-shastri-supports-ravindra-jadeja-s-decision-to-step-down-from-chennai-captaincy-2120822

Leave a Reply

Your email address will not be published.