Blast In Mohali: मोहाली में हुए हमले में आतंकी साजिश की संभावना, जांच में जुटी पुलिस, बढ़ाई गई

Blast In Mohali: मोहाली में हुए हमले में आतंकी साजिश की संभावना, जांच में जुटी पुलिस, बढ़ाई गई

National

Blast In Mohali: पंजाब के मोहाली में सोमवार देर शाम पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट से हमला हुआ है. जिसने सभी को सकते में डाल दिया है, जिसे लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली है. वहीं पंजाब पुलिस ने आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी है.

फिलहाल मोहाली के एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा है कि इसकी जांच जारी है. वहीं यह पूछे जाने पर कि क्या इसे आतंकवादी हमला माना जा सकता है, उनका कहना है कि इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. हम इसकी जांच कर रहे हैं. जिससे साफ हो गया है कि पंजाब पुलिस के खुफिया तंत्र पर हुए इस हमले में आतंकियों की भी साजिश हो सकती है.

एसपी (मुख्यालय) रविंदर पाल सिंह का कहना है कि हमले की तीव्रता ज्यादा नहीं होने के कारण इसमें कोई घायल नहीं हुआ है और किसी तरह का कोई नुकसान नहीं भी नहीं हुआ है. उनका कहना है कि पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और एफएसएल टीम इसकी जांच कर रही है. 

बता दें कि मोहाली में पंजाब पुलिस की खुफिया (इंटेलिजेंस) इकाई के मुख्यालय की बिल्डिंग पर रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (RPG) से हमला किया गया. इस दौरान तेज धमाके की आवाज सुनी गई. हमले में बिल्डिंग की दूसरी मंजिल के शीशे टूट गए. मोहाली पुलिस (Mohali Police) की तरफ से जारी बयान के मुताबिक, एसएएस नगर में पंजाब पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर में धमाका रात करीब 7:45 बजे हुआ और इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं है. 

इसे भी पढ़ेंः
Bridge Collapse: ‘बिहार में तेज हवा की वजह से गिरा पुल’, IAS की इस दलील से दंग रह गए नितिन गडकरी, फिर कही ये बात

Navjot Singh Sidhu: कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब के सीएम भगवंत मान से की मुलाकात, जानें क्या हुई बात


https://www.abplive.com/news/india/attack-on-intelligence-office-building-in-mohali-is-a-possibility-of-terrorist-conspiracy-2120036

Leave a Reply

Your email address will not be published.