46 हजार के मिनी बैग को पान मसाला से जोड़कर किया जा रहा हैं दिशा पटानी को ट्रोल

46 हजार के मिनी बैग को पान मसाला से जोड़कर किया जा रहा हैं दिशा पटानी को ट्रोल

Bollywood

Netizens Troll Disha Patani For Her Mini Bag: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई सितारा ट्रोलिंग का शिकार होता नजर आता है और इन दिनों सोशल मीडिया पर जो अदाकारा  सबसे ज्यादा ट्रोल हो रही हैं वह हैं दिशा पटानी. जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी को उनके एक छोटे बैग के चलते इंटरनेट पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. इन दिनों सोशल मीडिया पर दिशा पटानी की पुरानी पोस्ट की तस्वीरें निकाल निकाल कर उन्हें उनके बैग के लिए तरह तरह के कमेंट सुनने को मिल रहे हैं. कोई उन्हें छोटी बच्ची कह कर पुकार रहा है तो कोई उन्हें पान मसाला को लेकर ट्रोल कर रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस बात को लेकर इतना बवाल आखिर मचा क्यों, तो आइए इसका रीजन हम आपको बताते हैं.

जैसा कि सब जानते हैं कि दिशा पटानी बॉलीवुड में अपनी कमाल के फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का स्टाइल तो दमदार होता ही है साथ ही दिशा अपने ट्रेंडी लुक से इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं. हाल ही में हिरोपंती की स्क्रीनिंग पर पहुंची दिशा ने 460000 का छोटा सा बैग कैरी किया हुआ था. जितना छोटा यह बैग था उससे कहीं ज्यादा इसका प्राइस था. इस बैग की कीमत को सुन फैंस काफी हैरान हो गए जिसके बाद सोशल मीडिया पर दिशा की पोस्ट पर ट्रोलिंग कमेंट की बारिश हो गई.

इन दिनों बॉलीवुड पान मसाला एड को लेकर ट्रोल होता नजर आ रहा हैं. अजय देवगन और शाहरुख खान को तो ट्रोल किया ही गया. साथ ही अब लगता है कि ट्रॉलर्स की रडार पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम भी शुमार होता जा रहा है. दिशा पटानी के इस बैग के साइज को देख कोई उन्हें छोटी बच्ची कह रहा है, तो कोई उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिख रहा है कि इतने से बैग में पान मसाला रखती हो क्या…

 

https://www.abplive.com/entertainment/disha-patani-trolls-beacause-of-her-mini-bag-worth-rs-46k-2120542

Leave a Reply

Your email address will not be published.