श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, शाकिब अल हसन को हुआ कोरोना

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, शाकिब अल हसन को हुआ कोरोना

Sports

Shakib Al Hasan Corona Positive: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बांग्लादेश क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल, बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया, क्योंकि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. 

35 साल के शाकिब अल हसन सोमवार को यूएसए से लौटे थे और मंगलवार को उन्हें बांग्लादेश टीम में शामिल होना था. हालांकि, दो बार कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऑलराउंडर को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है.

कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उन्हें अगले पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा. बीसीबी के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने क्रिकबज को बताया, “शाकिब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे.”

शाकिब ने आखिरी बार एक टेस्ट खेला था, जब बांग्लादेश ने दिसंबर 2021 में मीरपुर में पाकिस्तान का सामना किया था. उनसे श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला में लंबे प्रारूप में वापसी की उम्मीद थी. शाकिब पारिवारिक कारणों की वजह से न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से चूक गए थे, इसके बाद, वनडे सीरीज खेलकर व्यक्तिगत कारणों से दक्षिण अफ्रीका से लौट आए थे.

ये भी पढ़ें…

IPL में बेस्ट बॉलिंग करने के बाद भी खुश नहीं हैं जसप्रीत बुमराह, लेकिन इस चीज़ को बताया खास

क्या होता है अल्ट्राएज? रोहित शर्मा को आउट देने के बाद इस पर शुरू हुआ विवाद | हॉट-स्पॉट तकनीक के बारे में भी जानें

https://www.abplive.com/sports/cricket/shakib-al-hasan-corona-positive-before-test-series-against-sri-lanka-bangladesh-suffered-major-setback-2120810

Leave a Reply

Your email address will not be published.