महेश बाबू ट्विटर पर इस शख्स को करना चाहते हैं फॉलो, फैंस को किया खुलासा

महेश बाबू ट्विटर पर इस शख्स को करना चाहते हैं फॉलो, फैंस को किया खुलासा

Bollywood

Mahesh Babu Tweet: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) अपनी एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं. उनके लुक के लाखों दीवाने हैं. महेश बाबू तमिल इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं और आए दिन उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. वह इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.  इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में ट्विटर पर पूछे जा रहे सवालों के जवाब दिए.

महेश बाबू अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़े रहते हैं. वह अपने फैंस से बातें करते हैं. हाल ही में ट्विटपर पर महेश बाबू से उनके फैंस ने सवाल पूछे. जिसका उन्होंने जवाब दिया है. महेश बाबू ने बताया कि वह ट्विटर पर किसे फॉलो करना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh ने की Shah Rukh Khan की जमकर तारीफ, कहा- इन्होंने जो मॉल बनवाया है उसमें हम…

इस शख्स को करना चाहते हैं फॉलो 
एक यूजर ने महेश बाबू से पूछा कि वह ट्विटर पर किसको फॉलो करना चाहते हैं, इस सवाल के जवाब में महेश ने कहा कि वह अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर को ट्विटर पर देखना चाहते हैं, ताकि वह उन्हें फॉलो कर सकें.

इस दौरान महेश बाबू ने अपनी सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ओक्काडु’ के बारे में भी बताया. यह पहली बार है जब तेलुगु स्टार किसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए इस तरीके को अजमा रहे हैं.

बॉलीवुड में नहीं करना चाहते काम
महेश बाबू ने हाल ही में फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बॉलीवुड में काम करने को लेकर अपनी बात रखी. महेश बाबू ने कहा, ‘मुझे हिंदी से कई सारे ऑफर मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो अफॉर्ड कर सकते हैं. मैं अपना वक्त उस इंडस्ट्री के लिए बर्बाद नहीं करना चाहता जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती’.

‘सरकारू वारी पाटा’ में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश की जोड़ी देखने को मिलेगी. यह फिल्म 12 मई को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़ें: Mahesh Babu Come Back: रिलीज से पहले ही महेश की फिल्म ने कर ली कमाई, जानें क्यों दो साल बड़े पर्दे से बनाई दूरी


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/mahesh-babu-reveals-he-want-to-follow-his-wife-namrata-shirodkar-on-twitter-2120720

Leave a Reply

Your email address will not be published.