ब्रेकअप के बाद सलमान खान के साथ कैसी है बॉन्डिंग? कैटरीना कैफ ने खुद किया था खुलासा

ब्रेकअप के बाद सलमान खान के साथ कैसी है बॉन्डिंग? कैटरीना कैफ ने खुद किया था खुलासा

Bollywood

Katrina Kaif Opened Up On Bonding With Salman Khan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी लाइफ में कई एक्ट्रेसेस को डेट किया है. इनमें से एक नाम कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) का भी है. दोनों तकरीबन चार साल तक रिलेशनशिप में रहे. कैटरीना जब बॉलीवुड में नई थीं तो सलमान (Salman) ने उनके फ़िल्मी करियर को संवारा और उन्हें कई फिल्मों में काम भी दिलाया. इन फिल्मों में पार्टनर (Partner), मैंने प्यार क्यों किया (Maine Pyaar Kyun Kiya) जैसी कई फ़िल्में शामिल हैं.

रणबीर कपूर को करने लगी थीं डेट

दोनों अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे लेकिन फिर कैटरीना का झुकाव अपने ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ (Ajab Prem Ki Ghazab Kahani) फिल्म के को-स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की ओर हो गया और उन्होंने सलमान खान से रिश्ता तोड़ लिया. कैटरीना रणबीर कपूर के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगीं. उधर सलमान से ब्रेकअप के बाद भी वह उनकी अच्छी दोस्त बनी रहीं. ब्रेकअप के बाद दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं और फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम करने से नहीं हिचकिचाते.

ये भी पढ़ें:- Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने नागा चैतन्य से अलग होने के बाद दिया बड़ा बयान, कहा- पहले हिम्मत नहीं होती थी

सलमान संग बॉन्डिंग पर कैटरीना ने कही थी ये बात..

सलमान को ब्वॉयफ्रेंड से फ्रेंड मानने वाले समीकरण पर कैटरीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘जाहिर सी बात है कि जब आप किसी इंसान को लंबे समय से जानने लगते हैं तो वो ज़िंदगी का अहम् हिस्सा बन जाता है. भले ही उसके साथ रिश्ता बदल गया हो लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि अब वो इंसान आपकी ज़िंदगी में मायने नहीं रखता’. आपको बता दें कि सलमान से ब्रेकअप के बाद रणबीर से जुड़ी कैटरीना का उनसे भी ब्रेकअप हो गया था.  

ये भी पढ़ें:- जब डिंपल की एक सलाह सुन आग बबूला हो उठे थे राजेश खन्ना, कहा था- अब तुम मुझे सिखाओगी?

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/katrina-kaif-when-opened-up-about-her-equation-with-salman-khan-after-breakup-read-all-details-here-2120108

Leave a Reply

Your email address will not be published.