'खुद पर भरोसा नहीं कर रहे', विराट कोहली की खराब फॉर्म पर पूर्व पाक दिग्गज का बड़ा बयान

‘खुद पर भरोसा नहीं कर रहे’, विराट कोहली की खराब फॉर्म पर पूर्व पाक दिग्गज का बड़ा बयान

Sports

Rashid Latif On Virat Kohli: IPL 2022 सीजन विराट कोहली के लिए बेहद निराशाजनक रहा है. इस सीजन अब तक कोहली 12 मैचों में महज 216 रन बना पाए हैं. वहीं, इस दौरान विराट कोहली का स्ट्राइक रेट महज 111.3 का रहा है. आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोहली केवल 1 फिफ्टी बना पाए है. जबकि इस सीजन कोहली अब तक 3 बार गोल्डन डक का शिकार हो चुके हैं. कोहली के इस निराशाजनक प्रदर्शन पर सुनील गावस्कर समेत कई पूर्व दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बयान दिया है.

‘अपने बैटिंग ऑर्डर में फेरबदल करें कोहली’

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने कहा कि विराट कोहली को खेलते रहना चाहिए. साथ ही रॉयल चैलैंजर्स बैंगलौर (RCB) मैनेजमेंट भी कोहली को अपने अंदाज में बल्लेबाजी करने की आजादी दें. ताकि, कोहली अपने पुराने फॉर्म में वापस आ सकें. राशिद लतीफ ने सुझाव दिया कि इस खराब फॉर्म से उबरने के लिए विराट कोहली अपने बैटिंग ऑर्डर में फेरबदल कर सकते हैं. उनका मानना है कि कोहली को अपने बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल कर नीचे बैटिंग करने आना चाहिए. साथ ही उनका मानना है कि विराट कोहली रॉयल चैलैंजर्स बैंगलौर (RCB) बतौर ओपनर फ्लॉप हो रहे हैं, इसलिए उसे अपना बैटिंग ऑर्डर नीचे करना चाहिए.

‘कोहली खुद की क्षमताओं पर भरोसा नहीं कर रहे’

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि मैंने पहले कहा था कि विराट कोहली को बैटिंग करने या तो ऊपर आना चाहिए या फिर नीचे आना चाहिए. लेकिन जब कोहली ओपनर के तौर पर आए तो यह फेरबदल काम नहीं कर सका. ओपनर के तौर पर भी वह फ्लॉप रहे. इसलिए अब उन्हें अपनी बैटिंग ऑर्डर में फेरबदल कर नीचे बैटिंग करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि इस वक्त जिस तरह से विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे हैं, देखकर ऐसा लगता है कि मानों खुद की क्षमता पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. वह इस तरह से बल्लेबाजी नहीं कर सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि कोहली को अपने बैटिंग करने के स्टाइल में बदलाव करना होगा, बैटिंग फ्लो में करना होगा.

ये भी पढ़ें-

Watch: जिम में प्रीति जिंटा के साथ दिखे शिखर धवन, मस्तीभरे अंदाज में चलता रहा वर्कआउट

IPL 2022: KKR टीम में लगातार बदलाव पर बोले कप्तान अय्यर- ‘खिलाड़ियों के चयन में CEO की भी होती है भूमिका’

https://www.abplive.com/sports/ipl/former-pakistan-captain-rashid-latif-said-that-virat-kohli-is-doubting-his-own-abilities-2120543

Leave a Reply

Your email address will not be published.