ऐसी हो सकती है राजस्थान और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

ऐसी हो सकती है राजस्थान और दिल्ली की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

Sports

Rajasthan Royals vs Delhi Capitals Pitch Report And Playing 11: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीज़न में कल यानी बुधवार को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने होंगी. यह मैच मुंबई के डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस सीज़न में दूसरी बार ये दोनों टीमें आमने-सामने होंगी. इससे पहले जब ये दोनों भिड़ी थीं तो संजू सैमसन की टीम ने बाज़ी पारी थी. 

आईपीएल 2022 का 34वां मुकाबला दिल्ली और रास्थान के बीच ही खेला गया था. उस मैच में राजस्थान ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में दो विकेट पर 222 रन बनाए थे. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 207 रन ही बना सकी थी. 

प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर है राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में अब तक 11 मैचों में से 7 मैचों में जीत दर्ज की है. अंक तालिका में राजस्थान रॉयल्स की टीम तीसरे नंबर पर है. वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम पांचवें नंबर पर है. दिल्ली ने 11 मैचों में से पांच मैच जीते हैं. 

दिल्ली बनाम राजस्थान पिच रिपोर्ट 

डीवाई पाटिल स्टेडियम की पिच अब काफी स्लो हो गई है. हालांकि, शुरुआत में यहां तेज गेंदबाजों को अच्छा बाउंस मिलता है. रात का मैच है, ऐसे में ओस की भी बड़ी भूमिका हो सकती है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. हालांकि, पिछले कुछ मैचों में यहां ओस देखने को नहीं मिली थी. 

मैच प्रिडिक्शन

राजस्थान और दिल्ली, दोनों ही टीमों के पास कई मैच विनर खिलाड़ी हैं. हालांकि, राजस्थान की टीम इस सीजन बेहतरीन लय में दिख रही है. हमारा प्रिडिक्शन मीटर बता रहा है कि इस मैच में राजस्थान की जीत मिल सकती है. 

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, जिमी नीशम/रासी वैन डेर डूसन, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल और कुलदीप सेन. 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन- डेविड वार्नर, केएस भारत, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, रिपल पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, खलील अहमद, एनरिक नॉर्टजे.

ये भी पढ़ें…

IPL में बेस्ट बॉलिंग करने के बाद भी खुश नहीं हैं जसप्रीत बुमराह, लेकिन इस चीज़ को बताया खास

क्या होता है अल्ट्राएज? रोहित शर्मा को आउट देने के बाद इस पर शुरू हुआ विवाद | हॉट-स्पॉट तकनीक के बारे में भी जानें

https://www.abplive.com/sports/ipl/rajasthan-royals-vs-delhi-capitals-playing-11-rr-vs-dc-match-prediction-rajasthan-vs-delhi-pitch-report-2120755

Leave a Reply

Your email address will not be published.