आत्महत्या करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गई महिला और फिर चिड़ियों ने कर दिया हमला

आत्महत्या करने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ गई महिला और फिर चिड़ियों ने कर दिया हमला

National

Kerala Woman Suicide Attempt: केरल में एक महिला आत्महत्या करने के इरादे से मोबाइल टावर पर चढ़ गई जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. इस मामले में सबसे रोचक बात ये सामने आई कि चिड़ियों की वजह से उसकी जान बच गई. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें इस महिला की हरकत कैद हो गई है. ये मामला केरल के कायाकुलम के अलाप्पुझा इलाके का है. महिला का कहना है कि उसके बच्चे को उससे अलग कर दिया गया है जिसकी वजह से वो आत्महत्या कर रही है.

टावर पर चढ़ी महिला का वीडियो बता रहा है सच

दरअसल जब ये महिला टावर पर चढ़ रही थी तब वहां लोग उसका वीडियो बना रहे थे. जो वायरल हो गया. इस वीडियो में दिख रहा है कि महिला मोबाइल टावर पर चढ़ रही है और वो टावर के सबसे ऊपरी हिस्से पर चढ़ जाती है लेकिन वो चिड़िया के घोसले को छेड़ देती है. ऐसे में ये चिड़िया वहां चहचहाने लगती हैं और उस पर हमला कर देती हैं. इसके बाद ये महिला डर जाती है और टावर से जल्दी जल्दी उतरने लगती है. लेकिन चिड़ियों का चहचहाना जारी रहता है. इतनी ऊंचाई से नीचे उतरी महिला जब जमीन के कुछ फीट ऊपर होती है तो वो वहां से कूद जाती है लेकिन गनीमत ये रहती है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां वहां पर होती हैं जिससे उसकी जान बच जाती है.

चिड़ियां नहीं होती तो मामला बिगड़ सकता था

इस मामले पर एक अधिकारी ने बात करते हुए बताया कि ये महिला अपने बच्चे से बिछड़ने की वजह से परेशान थी, महिला तमिलनाडु राज्य की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि टावर पर अगर चिड़ियों का घोसला नहीं होता और चिड़ियों ने इन पर हमला न किया होता तो ये महिला इतनी आसानी से टावर से नीचे नहीं आती फिर मामला बिगड़ भी सकता था. अधिकारी ने बताया कि ये महिला तमिलनाडु की रहने वाली है और इसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि वो महिला के पति और उसके रिश्तेदारों से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं जिससे कि महिला को उसके घरवालों को सौंपा जा सके.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: Aadhar Aard नहीं बनने से नाराज युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा, जयपुर से दिल्ली तक लगा चुका है चक्कर

ये भी पढ़ें: Indore News: शराब के नशे में मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया हत्या का आरोपी, पुलिस को देखते ही फेंकने लगा चप्पल, देखें Video

https://www.abplive.com/news/india/woman-climbs-mobile-tower-to-attempt-suicide-jumps-down-due-to-wasp-attack-2120572

Leave a Reply

Your email address will not be published.