'अपनापन..' में लीड रोल निभाते नजर आएंगे 'अनुराग बासु', शो के लिए सीख रहे कुकिंग

‘अपनापन..’ में लीड रोल निभाते नजर आएंगे ‘अनुराग बासु’, शो के लिए सीख रहे कुकिंग

Bollywood

Appnapan… Badalate Rishton Ka Bandhan: अभिनेता राजश्री ठाकुर और सीजेन खान आगामी शो ‘अपनापन… बदलते रिश्तों का बंधन’ में पल्लवी और निखिल के मुख्य किरदारों को निभाते नजर आएंगे. इस धारावाहिक से ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम सीजेन खान वापसी करने जा रहे हैं. 

शो के लिए ली कुकिंग क्लास

अपने किरदारों को और यथार्थवादी दिखाने के लिए, राजश्री और सीज़ेन ने प्रसिद्ध शेफ नावेद के साथ एक कुकिंग वर्कशॉप की. अपनी तैयारी पर अपने विचार साझा करते हुए, सीजैन ने कहा, “मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं एक शो के लिए एक शेफ की टोपी पहनूंगा और प्याज काटूंगा. लेकिन, जैसा कि वे कहते हैं, कुछ नया करने की कोशिश करने में कभी देर नहीं होती. हमेशा से माना जाता था कि खाना बनाना एक कला है और गुप्त सामग्री प्यार है, इसलिए मैं इस किरदार में कदम रखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि उसके कई अलग-अलग पहलू हैं.”

उन्होंने कहा, “एक शेफ के कैरेक्टर को निभाते समय बहुत सी तकनीकी बातों को ध्यान में रखना आवश्यक है और शेफ नावेद जैसे खाना पकाने के विशेषज्ञ के साथ प्रशिक्षण ने वास्तव में हमें इस बिजनेस के गुर समझने में मदद की. मैं निश्चित रूप से मेरे किरदार के साथ न्याय करने के लिए सब कुछ करने जा रहा हूं. साथ ही, इस वर्कशॉप को करने के बाद मैं एक बात की पुष्टि कर सकता हूं कि मैं राजश्री (हंसते हुए) से 100 फीसदी बेहतर रसोइया हूं.”

राजश्री भी कर रही हैं जमकर मेहनत

अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, राजश्री ने साझा बताया, “जब मैंने किरदार के बारे में सुना और वह एक शेफ है, तो मैं थोड़ा नर्वस थी क्योंकि मैं रसोई में निंजा नहीं हूं. इसलिए, इस कैरेक्टर को जीवन में लाना एक के रूप में आया मेरे लिए चुनौती है, लेकिन शेफ नावेद और उनकी शानदार सलाह के लिए धन्यवाद, मैं अब इस किरदार को आसानी से निभाने के लिए आश्वस्त हूं.”

उन्होंने कहा, “मैं सोशल मीडिया पर शेफ नावेद का अनुसरण कर रही हूं और इसलिए मुझे उनके पाक कौशल के बारे में पता है. यह उनके साथ प्रशिक्षण का एक शानदार अनुभव था क्योंकि उन्होंने हमें इस बारे में कुछ बहुत अच्छी जानकारी दी कि मैं कैसे शो में शेफ पल्लवी को बेहतर तरीके से चित्रित कर सकता हूं और घर पर एक अच्छा रसोइया. सीज़ेन जो कह सकता है, उसके विपरीत, मैं हमेशा उससे बेहतर रसोइया हूँ (हंसते हुए).

 यह भी पढ़ें

Jayeshbhai Jordaar: मुश्किल में रणवीर सिंह की फिल्म, सीन को लेकर मामला अदालत पहुंचा, कोर्ट ने कही ये बात

Bhabi Ji Ghar Par Hain: जब स्विमसूट पहनने पर ट्रोल हो गई थीं अंगूरी भाभी, सोशल मीडिया पर यूं दिया था करारा जवाब

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/appnapan-badalate-rishton-ka-bandhan-cezan-khan-is-in-lead-role-learning-cocking-for-the-show-2120287

Leave a Reply

Your email address will not be published.