Video: आम्रपाली के सॉन्ग ' मेड इन बिहार’ ने उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Video: आम्रपाली के सॉन्ग ‘ मेड इन बिहार’ ने उड़ाया गर्दा, बार-बार देखा जा रहा है वीडियो

Bollywood

Amrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं. आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है. आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey) ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी मेहनत और शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में ख़ास पहचान बनाई है. आम्रपाली को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है, यही वजह है कि उनके हर गानें इंटरनेट पर गर्दा उड़ा कर रख देते हैं. 

इनदिनों आम्रपाली दुबे का एक गाना यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. आम्रपाली के इस भोजपुरी गाने का टाइटल है ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’है. यूट्यूब पर एक्ट्रेस के इस आइटम नंबर सॉन्ग को काफी पसंद भी किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में आम्रपाली कमाल के मूव्स करती दिख रही हैं, जो कि धमाल मचा रहे हैं. आम्रपाली के ये धमाकेदार मूव्स फैन्स के दिलों की धड़कनें तेज कर रहे हैं.

Munawar Faruqui Mystery Girlfriend: जानिए कौन है मुनव्वर फारूखी की रूमर्ड गर्लफ्रेंड नाजिल ? खूबसूरत तस्वीरें देख आप भी हार बैठेंगे दिल !

यही वजह है कि आम्रपाली दुबे के इस भोजपुरी सॉन्ग ‘मेरी जवानी है मेड इन बिहार’को अब तक करोड़ों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. इतना ही नहीं आम्रपाली के इस गाने के वीडियो को हजारों की संख्या में लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं. बता दें कि आम्रापाली दुबे का ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘पंगेबाज़’ का है. 

भोजपुरी फिल्म पंगेबाज़ में राऊडी हीरो प्रेम सिंह (Prem Singh) और एक्ट्रेस तनुश्री (Tanushree) लीड रोल में है. वहीं आम्रपाली इस फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. फिल्म के एक आइटम गाने से आम्रपाली महफिल लूटती नजर आ रही हैं. 

In Pics: मां के नक्शे कदम पर चलकर बेटियां भी बनीं एक्ट्रेस, अभिनय को चुना करियर

 

https://www.abplive.com/entertainment/amrapali-dubey-bhojpuri-song-made-in-bihar-raises-the-temperature-on-internet-watch-here-2119860

Leave a Reply

Your email address will not be published.