NIA की बड़ी कार्रवाई, मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी

NIA की बड़ी कार्रवाई, मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी

National

NIA Raids: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबियों पर केन्द्रीय जांच एजेंसी ने शिकंजा कसा है. नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दाऊद इब्राहिम के करीबियों के 20 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 20 ठिकानों में शॉर्प शूटर्स, तस्कर शामिल हैं. इसके अलावा कई ऑपरेट्स पर भी छापेमारी हुई है.

ऐसा बताया जा रहा है एनआईए की कार्रवाई इस वक्त ठिकानों पर चल रही है. मुंबई के नागपाड़ा, गोरेगाव, बोरीवली, सांताक्रुज, मुम्ब्रा, भिंडी बजार में छापेमारी शुरू हो चुकी है. कई हवाले ऑपरेटर ,ड्रग्स तश्करी और कई ऐसे लोग है जो दाऊद से जुड़े हुए थे.

बताया जा रहा है कि गृह मंत्रालय के आदेश पर एनआईए ने दाऊद और डी कंपनी के खिलाफ केस दर्ज किया था जिसको लेकर अब जांच और छापेमारी की कार्रवाई चल रही है. सूत्रों के मुताबिक, एनआईए दाऊद और डी कपंनी पर ही नहीं बल्कि छोटा शकील, जावेद चिकना, टाइगर मेनन, दाऊद की बहन हसीव पारकर (मृत) से जुड़ी गतिविधियों पर भी कार्रवाई करेगी. 

बता दें, दाऊद इब्राहिम इस वक्त पाकिस्तान में छिपा हुआ है. बताया जाता है कि दाऊद कराची के पॉश इलाके में रहता है और आए दिन अपने ठिकाने बदल देता है.

यह भी पढ़ें.

Asani Cyclone: आज भीषण चक्रवात में बदल जाएगा ‘असानी’ चक्रवाती तूफान, बंगाल-ओडिशा से आंध्र प्रदेश तक अलर्ट

Uddhav On Shiv Sena: लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद के बीच बोले उद्धव ठाकरे- ‘शिव सेना को खत्म करने की हुई नाकाम कोशिश’

https://www.abplive.com/news/india/big-action-of-nia-raids-on-more-than-20-places-of-underworld-don-dawood-ibrahim-close-friends-in-mumbai-2119276

Leave a Reply

Your email address will not be published.