IPL 2022: तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट होने से निराश थे कोहली, संजय बांगड़ ने दी 'जादू की झप्पी'

IPL 2022: तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट होने से निराश थे कोहली, संजय बांगड़ ने दी ‘जादू की झप्पी’

Sports

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली की खराब फॉर्म रविवार को भी जारी रही. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में वह इस सीजन में तीसरी बार गोल्डन डक का शिकार हुए. आउट होने के बाद कोहली ड्रेसिंग रूम में काफी निराश दिखे. इसी दौरान फ्रेंचाइजी के कोच संजय बांगर ने उन्हें ‘जादू की झप्पी’ दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जे सुचित ने झटका विकेट
आरसीबी के कप्तान फाफ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से पहला ओवर स्पिनर जे सुचित ने किया. अपनी पहली गेंद पर उन्होंने विराट कोहली को पवेलियन भेजा दिया. सुचित की पैरों पर फुलर लेंथ की गेंद को विराट कोहली फ्लिक करने गए और गेंद सीधे गई कप्तान केन विलियमसन के हाथों में एक आसान सा कैच थमा बैठे. इसके साथ ही कोहली इस सीजन तीसरी बार गोल्डन डक पर आउट हुए हैं. 

 

 

इस सीजन नहीं चला कोहली का बल्ला
आईपीएल 2022 में विराट कोहली का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है. उन्होंने 12 मुकाबलों में 19.64 की औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला. इस सीजन कोहली का अब तक सर्वाधिक स्कोर 58 रन है. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में जब कैमरा ड्रेसिंग रूम की झलकियां दिखा रहा था तो इसमें विराट कोहली काफी निराश नजर आ रहे थे. हालांकि कोच संजय बांगड़ ने गले लगाकर उनका हौसला बढ़ाया. 

मुकाबले का हाल
आईपीएल 2022 का 54वां मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला गया. यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे शुरू हुआ. आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले बैटिंग करते हुए RCB ने 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए. जवाब में SRH की टीम 125 रन ही बना सकी. आरसीबी ने 67 रन से मुकाबले को जीत लिया. 5 विकेट लेने वाले वनेंदु हसरंगा को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ये भी पढ़ें…

SRH vs RCB: दिनेश कार्तिक की धमाकेदार पारी के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ विराट कोहली का रिएक्शन

IPL 2022: CSK से हार के बाद आलोचनाओं से घिरे पंत को मिला पोंटिंग का साथ, दिल्ली के हेड कोच ने कही ये खास बात



https://www.abplive.com/sports/ipl/virat-kohli-disappointed-after-being-dismissed-for-the-third-time-on-a-golden-duck-coach-sanjay-bangar-consoled-2119761

Leave a Reply

Your email address will not be published.