शाहीन बाग में बुलडोजर पर सियासी घमासान, BJP ने साम्प्रदायिक रंग देने का लगाया आरोप

शाहीन बाग में बुलडोजर पर सियासी घमासान, BJP ने साम्प्रदायिक रंग देने का लगाया आरोप

National

Shaheen Bagh Demolition: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण हटाने को लेकर दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच अब सीधे टक्कर होती नजर आ रही है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने शाहीन बाग में अतिक्रमण हटाने की प्रक्रिया को लेकर हो रहे विरोध को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. आदेश गुप्ता ने कहा, “जगह कार्रवाई चल रही है , इसे आप और कांग्रेस सांप्रदायिक रंग दे रही है. जब कोई अतिक्रमण करते हैं तब सेक्यूलर हो जाता है, जब कार्रवाई होती है तब सांप्रदायिक हो जाता है. आप और कांग्रेस तृष्टिकरण की राजनीति कर रही है.

बुलडोजर पर धर्म देखना बंद करो.”

वहीं शाहीन बाग अतिक्रमण मामले को लेकर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने मुस्लिम बहुल इलाकों की तुलना पाकिस्तान से की है. उन्होंने सोशल सोशल मीडिया पर ट्वीट कर कहा, “शाहीन बाग हो या जहाँगीर पुरी या सीमापुरी ये सब अवैध धंधों, अवैध निर्माणों और अवैध घुसपैठियों के अड्डे हैं. यहां बुलडोजर, पुलिस, कानून की एंट्री बैन है. ये छोटे छोटे मिनी पाकिस्तान जैसे हैं जहां भारत का संविधान लागू करवाना भी असंभव बनता जा रहा है.”

दूसरी तरफ, इस मामले को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एमसीडी की इस कार्रवाई पर विरोध जताया है. साथ ही उन्होंने शाहीन बाग में अवैध अतिक्रमण था, लोगों ने खुद हटा लिया है. उन्होंने कहा कि यहां पर कोई अतिक्रमण नहीं है और जहां पर हैं मैं खुद हटवाऊंगा. उन्होंने कहा जब अब शाहीन बाग में कहीं भी अवैध अतिक्रमण नहीं है तो एमसीडी के लोग बुलडोजर लेकर क्यों यहां आए हैं? उन्होंने कहा, मेरे विधानसभा क्षेत्र में कहीं भी यदि अवैध अतिक्रमण है तो मुझे बताएं, मैं खुद उसे हटाऊंगा.

ये भी पढ़ें: Shaheen Bagh Bulldozer Live: शाहीन बाग में बुलडोजर का मामला पहुंचा SC, दोपहर 2 बजे होगी सुनवाई, BJP ने AAP-कांग्रेस पर लगाया साम्प्रदायिक रंग देने का आरोप


https://www.abplive.com/news/india/shaheen-bagh-demolition-bjp-targets-congress-and-aam-aadmi-party-for-communal-colour-2119588

Leave a Reply

Your email address will not be published.