'मुझे उसे लेकर दुख है, हमने उसे निराश किया', रूट के कप्तानी छोड़ने पर साथी तेज गेंदबाज का  बयान

‘मुझे उसे लेकर दुख है, हमने उसे निराश किया’, रूट के कप्तानी छोड़ने पर साथी तेज गेंदबाज का बयान

Sports

Wood’s statement on Root leaving the captaincy: हाल ही इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी है. जिसके बाद उनकी जगह पर बेन स्टोक्स को टीम का नया कप्तान बनाया गया है. जिसके बाद इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ मार्क वुड ने उन्हें लेकर खेद व्यक्त किया है है.उनका मानना है कि उन्होंने रूट को निराश किया है. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में हार के बाद रूट ने कप्तानी के पद से इस्तीफा दे दिया था. 

‘उसने मेरा हमेशा ही समर्थन किया’

रूट को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे उसके लिए खेद हैं. मुझे लगता है ये बात कहना जरूरी है. उसने मेरा हमेशा ही समर्थन किया है. उसने मुझे मैच के दौरान भी एक क्लियर प्लान दिया था. उन्होंने आगे कहा कि टीम के खिलाड़ियों ने उन्हें निराश किया. 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है कि हमने उसे निराश किया है. वो पर्दे के पीछे काफी ज्यादा मेहनत कर रहे थे, जो लोगों को नहीं दिख रही है. वो हमेशा ट्रेनिंग में होते थे. इसके अलावा जब मैं भी नेट्स में बल्लेबाज़ी कर रहा होता तो भी वो पीछे खड़े होते थे. 

कप्तानी उसे कर रही थी प्रभावित 

वुड ने आगे कहा कि वो रूट के कप्तानी छोड़ने के फैसले के खुश हैं. ये उसे काफी ज्यादा प्रभावित कर रही थी. उसके घर या परिवार में भी इसका असर दिख रहा था. मुझे विश्वास था कि वो इसे बदल कर रख देगा लेकिन वो ऐसा नहीं कर सका. फिलहाल हम  स्टोक्स के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. मुझे उम्मीद है कि वो अच्छा करेगा. 

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: 55 मैचों के बाद इन तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ तय! जानिए बाकी टीमों का हाल

PAK vs SL: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज रद्द, टेस्ट मैचों को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

https://www.abplive.com/sports/cricket/england-bowler-mark-wood-says-feel-sorry-for-joe-root-we-let-him-down-2119929

Leave a Reply

Your email address will not be published.