बुमराह की घातक गेंदबाज़ी देखकर उत्साहित हुए दिग्गज, युवराज और हरभजन सिंह ने कही ये बात

बुमराह की घातक गेंदबाज़ी देखकर उत्साहित हुए दिग्गज, युवराज और हरभजन सिंह ने कही ये बात

Sports

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: आईपीएल 15 में मुंबई इंडियंस का समाना कोलकाता नाइटराइडर्स से हो रहा है. इस मैच में जसप्रीत बुमराह एक बार फिर से अपने पुराने रंग में नजर आए और इस मैच में 5 विकेट हासिल किये. जिसके बाद युवराज सिंह और चहल ने उन्हें बधाई दी है. इस मैच से पहले बुमराह की भी फॉर्म को लेकर काफी ज्यादा सवाल उठ रहे थे. जिस पर अब बुमराह ने विराम लगा दिया है. 

बुमराह के आगे हुए सब फेल 

KKR के खिलाफ जसप्रीत बुमराह एक बार फिर से अपने पुराने रंग में दिखाई दिए. इस मैच में उन्होंने चार ओवर में मात्र 10 रन देकर 5 विकेट हासिल किये. इस दौरान उन्होंने एक ओवर मेंडेन भी किया. ये बुमराह की गेंदबाज़ी का ही कमाल था कि अच्छी शुरुआत मिलने के बाद KKR बड़ा स्कोर नहीं बना पाई. बुमराह ने आईपीएल में पहली बार 5 विकेट हासिल किये है. उनकी इस गेंदबाजी को देखने के बाद चहल और युवराज सिंह ने भी ट्वीट किया है. 

 

KKR के बल्लेबाज़ हुए फेल 

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (5/10) की ताबड़तोड़ गेंदबाजी की वजह से डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 165 रन पर रोक दिया. कोलकाता ने 20 ओवरों में नौ विकेट खोकर 165 रन बनाए और केकेआर को जीत के लिए 166 रन का लक्ष्य दिया है. केकेआर की ओर से वेंकेटेश अय्यर (43) और नितीश राणा (43) ने धुंआधार पारी खेली.

(इनपुट: एजेंसी)

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: 55 मैचों के बाद इन तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ तय! जानिए बाकी टीमों का हाल

PAK vs SL: पाकिस्तान-श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज रद्द, टेस्ट मैचों को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी



https://www.abplive.com/sports/ipl/mumbai-indians-vs-kolkata-knight-riders-twitter-reaction-on-bumrah-s-five-wicket-haul-2119966

Leave a Reply

Your email address will not be published.