दक्षिण कोरिया में यश क KGF 2 का चला जादू, फिल्म देखने के बाद झूमे फैंस, सामने आईं ये तस्वीरें

दक्षिण कोरिया में यश क KGF 2 का चला जादू, फिल्म देखने के बाद झूमे फैंस, सामने आईं ये तस्वीरें

Bollywood

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिख रही है. फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म की क्रेज़ लोगों में रिलीज़ के चौथे हफ्ते में भी दिख रही है. ये फिल्म कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास की सबसे कामयाब फिल्म साबित हुई है.

खास बात ये है कि केजीएफ 2 कन्नड़ सिनेमा की पहली फिल्म बन गई है जो कि साउथ कोरिया में रिलीज़ की गई है. इस फिल्म को साउथ कोरिया में खासा प्यार मिल रहा है और फैंस अपने अनुभव साझा कर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं. इंडियन मूवीज़ इन कोरिया नाम के एक फैन पेज ने फेसबुक पर पोस्ट डाला है और लिखा है, “लिमिटेड शोज़ और कुछ भाषाओं में रिलीज़ होने के बाद भी केजीएफ चैप्टर 2 कोरिया में काफी कामयाब रही.”

टीम यश फैन क्लब ने ट्विटर पर लिखा, “उनके लिए भाषा कोई बाधा नहीं थी, उन्होंने ये भारतीय सिनेमा में दिखाया. अब क्रेज़ देश से बाहर भी पहुंच चुका है. केजीएफ चैप्टर 2 की साउथ कोरिया में एक स्पेशल क्रीनिंग हुई. हमारे लिए गर्व का लम्हा है.” इस फैन क्लब के ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. ट्वीट में सिनेमाघर की कुछ तस्वीरें और टिकट की तस्वीरें भी साझा की गई हैं. साथ ही इंडियन मूवीज़ इन कोरिया के फेसबुक पेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है.

 

आपकतो बता दें कि फिल्म ने भारत में हिंदी भाषा में पिछले कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. कमाई के मामले में ये फिल्म देश में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. चौथे हफ्ते में फिल्म ने शुक्रवार को 3.85 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये और रविवार को 6.25 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की है. इसके साथ ही फिल्म ने 412.80 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है.

 


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/chapter-2-is-loved-by-south-korean-viewers-fan-page-shares-images-2119942

Leave a Reply

Your email address will not be published.