क्रिकेट के मैदान पर फील्डिंग करते नजर आए भारतीय फुटबॉल दिग्गज सुनील छेत्री

क्रिकेट के मैदान पर फील्डिंग करते नजर आए भारतीय फुटबॉल दिग्गज सुनील छेत्री

Sports

Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने रविवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने नॉर्थ ईस्ट और प्लेट टीम्स के साथ फील्डिंग सेशन में हिस्सा लिया. छेत्री ने खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव और फुटबॉल में अपनी यात्रा को शेयर किया. बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से छेत्री का वीडियो शेयर किया है. 

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई ने ट्वीट किया, “एनसीए के पड़ोसी, भारतीय फुटबॉल कप्तान और दिग्गज सुनील छेत्री रविवार शाम को यहां रहे. उनके पास एक सुखद फील्डिंग प्रतियोगिता थी और उन्होंने नॉर्थ ईस्ट और प्लेट टीमों के खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल में अपनी अविश्वसनीय यात्रा से कुछ सीख शेयर कीं.” बीसीसीआई द्वारा शेयर की गई इस वीडियो को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वह छेत्री की फिटनेस की जमकर सराहना कर रहे हैं.

 

फैंस कर रहे कमेंट

एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे कप्तान दिग्गज क्रिकेटरों के साथ भारतीय फुटबॉल का गौरव, अद्भुत नजारा। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया- ग्रेट ! केवल फिट फुटबॉल खिलाड़ी ही फुटबॉल और क्रिकेट दोनों खेल सकते हैं, हालांकि सभी क्रिकेटर फिट होने तक फुटबॉल नहीं खेल सकते हैं”.

छेत्री ने किए हैं 80 गोल

छेत्री और भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान विराट कोहली अच्छे दोस्त माने जाते हैं. यह जोड़ी 2021 में एक इंस्टाग्राम लाइव इंटरेक्शन में भी शामिल थी, जहां उन्होंने नई दिल्ली में अपने बचपन के बारे में बात की थी. छेत्री ने 125 मुकाबलों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है. वह 80 गोल के साथ भारत के प्रमुख गोल करने वाला खिलाड़ी हैं. अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल में सक्रिय गोल करने वालों की सूची में छेत्री तीसरे स्थान पर हैं. वह केवल क्रिस्टियानो रोनाल्डो (115) और लियोनेल मेसी (81) से पीछे हैं.

ये भी पढ़ें…

IPL 2022: वसीम जाफर ने इन 4 सलामी बल्लेबाजों को टी20 विश्वकप के लिए चुना, ईशान किशन लिस्ट में नहीं

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर



https://www.abplive.com/sports/cricket/indian-football-team-captain-sunil-chhetri-visits-national-cricket-academy-bcci-share-video-2119863

Leave a Reply

Your email address will not be published.