'अंपायरिंग नहीं फ्रॉड हो रहा है', रोहित शर्मा को आउट देने पर भड़के फैंस, सामने आए ऐसे रिएक्शन

‘अंपायरिंग नहीं फ्रॉड हो रहा है’, रोहित शर्मा को आउट देने पर भड़के फैंस, सामने आए ऐसे रिएक्शन

Sports

Rohit Sharma Wicket: मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2022 के 56वें मुकाबले में तीसरे अंपायर के फैसले को लेकर फैंस नाराज हैं. दरअसल, कोलकाता के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा को मैदान अंपायर ने आउट नहीं दिया था, लेकिन केकेआर के DRS लेने पर तीसरे अंपायर ने उन्हें आउट करार दिया.

केकेआर से मिले 166 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को पहली ही ओवर में बड़ा झटका लगा. टिम साउथी की गेंद पर रोहित शर्मा का विकेट के पीछे शेल्डन जैकसन ने कैच पकड़ा. जोरदार अपील हुई, लेकिन मैदान अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया. इसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने DRS लिया. तब थर्ड अंपायर ने रोहित को आउट करार दिया. हालांकि, एक एंगेल से ऐसा लगा रहा है कि रोहित आउट नहीं थे. इसके बाद फैंस ने अंपायरिंग को फ्रॉड करार दिया.

इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. शुरुआत में उनका यह फैसला गलत लग रहा था, लेकिन बुमराह ने अकेले कप्तान को सही साबित किया और कोलकाता नाइट राइडर्स को 165 रनों पर रोक दिया. 

एक समय कोलकाता का स्कोर 13 ओवर में दो विकेट पर 123 रन था. लेकिन बुमराह ने 5 विकेट लेकर केकेआर को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया. शानदार शुरुआत के बावजूद केकेआर की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन ही बना सकी. मुंबई के लिए बुमराह ने 4 ओवर में एक मेडन के साथ सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए. 

यह भी पढ़ें- 

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2022: 55 मैचों के बाद इन तीन टीमों का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ तय! जानिए बाकी टीमों का हाल



https://www.abplive.com/sports/ipl/mi-vs-kkr-fraud-is-not-umpiring-fans-furious-for-giving-out-rohit-sharma-such-reactions-came-to-fore-2119998

Leave a Reply

Your email address will not be published.