IPL 2022: 5 विकेट लेकर वानिंदु हसरंगा ने दिया बड़ा बयान, बताया क्या है उनकी खासियत

IPL 2022: 5 विकेट लेकर वानिंदु हसरंगा ने दिया बड़ा बयान, बताया क्या है उनकी खासियत

Sports

Wanindu Hasaranga IPL 2022: श्रीलंका के लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी प्रतिभा को देखते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उन्हें काफी मोटी रकम में खरीदा था. रविवार को हसारंगा ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी जादुई गेंदबाजों से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को जीत दिलाई. उन्होंने 4 ओवर में एक मेडन के साथ 18 रन देकर पांच विकेट चटकाए. मैच के बाद उन्होंने अपनी खासियत बताई. 

वानिंदु हसरंगा ने रविवार को कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की ओर से विकेट लेने वाले गेंदबाज के रूप में उनकी भूमिका की स्पष्टता से उन्हें मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग में मदद मिल रही है. हसरंगा को आरसीबी ने इस साल की नीलामी में 10.75 करोड़ रुपये में टीम से जोड़ा था. वह आईपीएल में सबसे ज्यादा रकम हासिल करने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ी हैं. 

उन्होंने रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 18 रन देकर पांच विकेट झटके और टीम को 67 रन से बड़ी जीत दिलाने में मदद की. हसरंगा ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं विकेट निकालने वाला गेंदबाज हूं और टीम की सोच भी ऐसी ही है. मैं रन रोकने वाली गेंदबाजी के साथ विकेट लेना चाहता हूं. टीम में मेरी यही भूमिका है. 

इस प्रदर्शन के बाद हसरंगा (21 विकेट) मौजूदा सत्र में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में युजवेन्द्र चहल (22 विकेट)  के बाद दूसरे स्थान पर आ गये हैं. हसरंगा ने कहा, मैं टीम में अपने स्थान को लेकर काफी खुश हूं. मैं बीच के ओवरों में विकेट लेकर विरोधी टीम पर दबाव बनाने की कोशिश करता हूं. 

यह भी पढ़ें-

IPL में छठी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, इन गेंदबाजों ने पहली बॉल पर भेजा पवेलियन

SRH vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल! गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, सामने आए ऐसे रिएक्शन

https://www.abplive.com/sports/ipl/i-am-a-wicket-taker-this-is-my-role-in-the-team-wanindu-hasaranga-2119198

Leave a Reply

Your email address will not be published.