70 दिनों के अत्याचारी खेल के बाद जल्द विदेश में यहां आराम फरमाते नजर आएंगे लॉक अप विनर मुनव्वर

70 दिनों के अत्याचारी खेल के बाद जल्द विदेश में यहां आराम फरमाते नजर आएंगे लॉक अप विनर मुनव्वर

Bollywood

Lock Upp Winner Munawar Faruqui Prize: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो लॉक अप (Lock Upp)का विजेता घोषित कर दिया गया है. 70 दिनों के कड़े संघर्ष के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने लॉक अप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है और नो अब कंगना के लॉक अप के नंबर वन कैदी बन चुके हैं. मुनव्वर को शुरू से ही शो का मास्टर माइंड बताया जा रहा था. शो के विजेता रहे मुनव्वर को ट्रॉफी के साथ इनाम में और भी बहुत कुछ मिला है.

दरअसल, कंगना रनौत के शो लॉक अप में मुनव्वर फारूकी शुरू से ही मजबूत दावेदार बनकर उभरे. शो में उन्होंने अपनी शायराना और विनम्र अंदाज से लोगों को खूब एंटरटेन किया है. शनिवार रात मुनव्वर ने सभी मजबूत कंटेस्टेंट को पछाड़ते हुए लॉक अप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. मुनव्वर फारूकी को विनर बनने के बाद ट्रॉफी के साथ 20 लाख रुपए कैश प्राइज मनी भी मिली है. इसके साथ ही उन्हें एर्ट‍िगा कार और इटली का फुली स्पॉन्सर्ड ट्र‍िप भी ईनाम में मिला है.

Munawar Faruqui on Kangana Ranaut: ‘लॉक अप’ का विजेता बनते ही मुनव्वर फारूकी ने कंगना रनौत को लेकर दिया ये बड़ा बयान

यानि इस अत्याचारी खेल के बाद कॉमेडिय़न अब जल्द ही इटली में आराम फरमाते नजर आएंगे. वहीं शो का विजेता बनने के बाद कॉमेडियन ने कहा कि आगे कहा कि ये मेरे डॉट्स होंगे जिंदगी के जो मुझे पहले गलत समझा गया होगा और आज अगर इन्हीं लोगों ने इतना प्यार दिया है तो मैं बहुत शुक्रिया करता हूं. मैं आगे भी नहीं चाहूंगा कि मेरे काम से किसी को चोट पहुंचे . बस यही चाहता हूं कि मेरे काम से लोगों के चेहरे पर सिर्फ हंसी ही आए. 


बता दें कि लॉक अप शो की पहली रनर अप पायल रोहतगी रही हैं वहीं दूसरी रनर अप अंजल‍ि अरोड़ा थीं. शो के टॉप-6 में प्र‍िंस नरुला भी शाम‍िल थे. लेक‍िन अचानक कंगना ने ये बताकर सभी को हैरान कर दिया कि प्र‍िंस का मकसद शो में ट्रॉफी जीतना कभी नहीं था बल्कि वो शो में की मुश्क‍िलें बढ़ाने आए थे.

Lock Upp Winner: कंगना रनौत का शो जीते मुनव्वर फारूकी, ट्रॉफी के साथ मिली ये प्राइज मनी

 

 


https://www.abplive.com/entertainment/television/lock-upp-winner-prize-not-only-20-lakh-cash-and-trophy-munawwar-farooqui-got-this-wonderful-reward-with-a-shining-ertiga-car-2118744

Leave a Reply

Your email address will not be published.