30 साल में विकास ना होने वाले प्रशांत किशोर के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- कौन है वो?

30 साल में विकास ना होने वाले प्रशांत किशोर के बयान पर तेजस्वी यादव का पलटवार, कहा- कौन है वो?

National

Bihar: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के 30 साल में बिहार में विकास ना होने वाले बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए कहा है कि कौन है वो? तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, इस बयान का कोई मतलब नहीं है. मुझे उसके ठिकाने की कोई जानकारी नहीं है और है कौन वो?  

इसके अलावा तेजस्वी यादव ने सीएए-एनआरसी पर बात करते हुए कहा कि हम इसको लेकर पूरी तरह क्लीर हैं. हम इसके विरोध रहे हैं और आगे भी संसद में विरोध ही जताएंगे. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि फिलहाल ये बिहार में लागू होगा.

बता दें, बीते दिनों, बिहार की राजधानी पटना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रशांत किशोर ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ये लोग बिहार में बदलाव नहीं ला पाए है. प्रशांत ने कहा, लालू का बिहार में 15 साल राज रहा है और नीतीश का 17 साल. लालू राज के बारे में कहा जाता है कि समाजिक न्याय का दौर था. नीतीश राज के बारे में कहा गया सुशासन है, विकास हुआ. इन दोनों के 30 साल के शासनकाल के बावजूद बिहार पिछड़ा है.

हर क्षेत्र में गरीब, पिछड़ा है- प्रशांत किशोर

प्रशांत किशोर ने पीसी करते हुए कहा कि, बिहार आज नीति आयोग समेत हर रिपोर्ट में हर क्षेत्र में गरीब, पिछड़ा है. बिहार को बदलना है. नयी सोच के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं अभी कोई राजनीतिक पार्टी नहीं बना रहा.  लोग बिहार को समझते हैं बिहार की समस्या को समझते हैं उनको एकजुट करने की जरूरत है. बिहार की समस्या को जो लोग दूर कर सकते हैं उनके साथ काम करेंगे.

यह भी पढ़ें.

 


https://www.abplive.com/news/india/bihar-tejashwi-yadav-retaliates-on-prashant-kishor-statement-that-there-is-no-development-in-30-years-said-who-is-he-2118720

Leave a Reply

Your email address will not be published.