'देश की शांति भंग करने की हो रही कोशिश,' अमरिंदर सिंह ने हिमाचल में खालिस्तान झंडे की निंदा

‘देश की शांति भंग करने की हो रही कोशिश,’ अमरिंदर सिंह ने हिमाचल में खालिस्तान झंडे की निंदा

National

Khalistan Flags: हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा सिद्धबाड़ी के मुख्य प्रवेश द्वार पर रविवार सुबह खालिस्तान के काले झंडे लगे देखे गए हैं. इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट के साथ बंधा हुआ पाया गया. वहीं मामले के सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दल इस पर टिप्पणी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसकी निंदा करते हुए कहा कि ये देश की शांति भंग करने की कोशिश हो रही है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर कहा कि हिमाचल प्रदेश विधानसभा के गेट पर खालिस्ततान के झंडे लगाने के कृत्य की कड़ी निंदी की जाती है. ये हमारे देश की शांति और भाईचारा को भंग करने की कोशिश कर रहे हाशिये के तत्वों की हरकत है जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने सीएम ऑफिस ऑफ हिमाचल प्रेदश के टैग करते हुए आग्रह किया कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रावई की जाए.

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर साधा था निशाना

बता दें इससे पहले कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने एबीपी न्यूज़ की किल्प को शेयर करते हुए ट्वीट किया और कहा, “देश मेरी चेतावनी को याद रखे. पंजाब के वक्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है. मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं.” दरअसल, पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने खुले शब्दों में अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा था कि ये एक अलग खलिस्तान देश बनाना चाहता है. वहीं, अब हिमाचल में इस घटना के सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें.

Mathura News: श्रीकृष्ण जन्मभूमि-शाही ईदगाह मामले में याचिका पर सुनवाई होगी या नहीं? 19 मई को आ सकता है फैसला

Gyanvapi Mosque Issue: ज्ञानवापी विवाद में नया मोड़, याचिका दायर करने वालीं राखी सिंह ले रहीं केस वापस, जानिए वजह


https://www.abplive.com/news/india/khalistan-flags-attempts-are-being-made-to-disturb-the-peace-of-the-country-captain-amarinder-singh-condemns-khalistan-flag-in-himachal-2118957

Leave a Reply

Your email address will not be published.