जब पुजारा और शाहीन अफरीदी का हुआ सामना, खुद देखिए कौन किस पर पड़ा भारी

जब पुजारा और शाहीन अफरीदी का हुआ सामना, खुद देखिए कौन किस पर पड़ा भारी

Sports

Pujara and Shaheen’s Battle: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ चेतेश्वर पुजारा इस समय अपनी खोई हुई फॉर्म को हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी वजह से वो इस समय इंग्लैंड में सेक्स की ओर से खेल रहे हैं. जहां उन्होंने अपने प्रदर्शन से एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए अपना दावा ठोक दिया है.

पुजारा ने अपने चार मैच में चार शतक जमाए हैं, इनमें दो तो दोहरे शतक हैं. इसी सब के दौरान फैंस को चेतेश्वर पुजारा थे और दूसरी ओर पाकिस्तान के शाहीन शाह आफरीदी के बीच एक रोमांचक जंग भी देखने को मिली. शाहीन मौजूदा समय के सबसे अच्छे गेंदबाजों में से एक गिने जाते हैं. 

पुजारा और शाहीन के बीच देखने को मिली रोमांचक जंग

पुजारा को मौजूदा समय में टेस्ट के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. वहीं, जब भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ी आमने-सामने हो तो फैंस का उत्साह काफी ज्यादा बढ़ जाता है. ऐसे में पुजारा और शाहीन शाह के बीच का एक 6 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इसमें शाहीन शाह की हर बॉल है, जो उन्होंने पुजारा को फेंकी थी. इस दौरान उन्होंने पुजारा को एक बाउंसर भी फेंका था, जिसे पुजारा ने अपर कट मारा था. ये शॉट सीमारेखा के पार गया था. 

पुजारा ने मचाया धमाल 

पुजारा पिछले काफी समय से आउट ऑफ़ फॉर्म चल रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपनी फॉर्म को हासिल कर लिया है. उन्होंने अभी तक यहां चार मैच खेले हैं. जिसमे उन्हीने चार शतक बनाए हैं, जिसमे दो दोहरे शतक भी है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज़ है क्योंकि आईपीएल खत्म होने के बाद भारत को इंग्लैंड में एक टेस्ट मैच खेलना है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट भी उनसे आगे भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी.

यह भी पढ़ें-

IPL में छठी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, इन गेंदबाजों ने पहली बॉल पर भेजा पवेलियन

SRH vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल! गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, सामने आए ऐसे रिएक्शन

https://www.abplive.com/sports/ipl/watch-battle-between-shaheen-afridi-and-cheteshwar-pujara-in-county-championship-2119112

Leave a Reply

Your email address will not be published.