कोहली को ब्रेक देने की सलाह देने वालों पर भड़के गावस्कर, कहा- अगर आप खेलते नहीं है तो...

कोहली को ब्रेक देने की सलाह देने वालों पर भड़के गावस्कर, कहा- अगर आप खेलते नहीं है तो…

Sports

Sunil Gavaskar on Virat Kohli: आईपीएल में विराट कोहली का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है. हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी वो कुछ ख़ास नहीं कर पाए थे और गोल्डन डक पर आउट हो गए थे. जिसके बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी थी. वहीं, अब कोहली को ब्रेक देने की सलाह देने वालों को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है. 

‘फॉर्म खेले बिना नहीं आएगी’

कोहली के ब्रेक को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए कोहली का ब्रेक तब तक सही है, जब वो भारत के लिए कोई मैच मिस नहीं कर रहे हैं. अभी उनके लिए भारत के मैच नंबर 1 प्राथमिकता होनी चाहिए. अगर आप खेलते नहीं है तो आपको फॉर्म कैसे मिलेगा. चेंज रूम में बैठे रहने से आपका फॉर्म वापस नहीं मिलने वाला है. आप जितना अधिक खेलेंगे, आपके फॉर्म में वापस आने की संभावना उतनी ही अधिक होगी. 

माइकल वॉन ने दी थी ब्रेक की सलाह 

कोहली की ख़राब फॉर्म को देखते हुए माइकल वॉन ने उन्हें ब्रेक लेने की सलाह दी थी. इस दौरान उन्होने ट्वीट किया था कि कभी-कभी गेम से ब्रेक एक खिलाड़ी की जरूरत होती है. कोहली को इस समय गेम से ब्रेक लेने की जरूरत है. गौरतलब है कि इससे पहले रवि शास्त्री ने भी कोहली को आईपीएल से ब्रेक लेने की सलाह दी थी.  उनके अलावा इंग्लैंड के महान बल्लेबाज़ केविन पीटरसन भी कोहली को ब्रेक लेने की सलाह दे चुके हैं. उन्होंने कहा था कि आगर कोहली को अपना करियर आगे बढ़ाना है तो उनके लिए एक ब्रेक लेना बहुत ज्यादा जरूरी है

बता दें कि इस बार आईपीएल में कोहली लगातर रनों के लिए जूझते ही नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में अभी तक सिर्फ एक ही अर्धशतक लगाया है. इसके अलावा वो इस बार तीन बार गोल्डन डक पर आउट हो चुके हैं.  

यह भी पढ़ें-

IPL में छठी बार गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, इन गेंदबाजों ने पहली बॉल पर भेजा पवेलियन

SRH vs RCB: फिर टूटा फैंस का दिल! गोल्डन डक पर आउट हुए विराट कोहली, सामने आए ऐसे रिएक्शन

https://www.abplive.com/sports/ipl/gavaskar-furious-who-advised-kohli-to-give-breaks-said-how-will-you-get-form-without-playing-2119170

Leave a Reply

Your email address will not be published.