Watch: मुंबई की जीत के बाद रोहित का विक्ट्री रन, रणवीर का सेलिब्रेशन और नताशा का उदास चेहरा

Watch: मुंबई की जीत के बाद रोहित का विक्ट्री रन, रणवीर का सेलिब्रेशन और नताशा का उदास चेहरा

Sports

MI Victory Celebration: IPL में शुक्रवार रात को खेला गया मुकाबला रोमांच की सारी हदें पार कर गया. इस मैच में गुजरात टाइटंस को आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन की दरकार थी लेकिन मुंबई इंडियंस के गेंदबाज डेनियल सैम्स ने अपनी दमदार गेंदबाजी से गुजरात के बल्लेबाजों को ये रन नहीं बनाने दिए. हालत यह थी कि मैच की आखिरी गेंद पर गुजरात को जीत के लिए 6 रन की जरूरत थी. डेनियल सैम्स के सामने डेविड मिलर थे. सैम्स ने यहां स्लोअर फुलटॉस डाली और मिलर इस गेंद को छू तक नहीं सके. इस तरह मुंबई ने यह रोमांचक मैच 5 रन से जीत लिया.

मुंबई की इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा लंबे समय बाद जीत की दौड़ लगाते देखे गए. मुंबई के सभी खिलाड़ियों का उत्साह अपने चरम पर दिखाई दिया. स्टेडियम में मुंबई के फैंस भी झूमते नजर आए. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी इस जीत का जोरदार जश्न मनाते देखे गए. वह पूरे मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे थे. हालांकि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या की पत्नी अपनी टीम की इस रोमांचक हार को देखकर उदास नजर आईं.

गुजरात की लगातार दूसरी हार
इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इशान किशन (45), रोहित शर्मा (43) और टिम डेविड (44) की पारियों की बदौलत 177 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में गुजरात के सलामी बल्लेबाज रिद्दिमान साहा (55) और शुभमन गिल (52) ने पहले विकेट के लिए शतकीय साझेदारी कर गुजरात को जीत के रास्ते पर आगे कर दिया था. 19वें ओवर तक गुजरात की जीत पक्की नजर आ रही थी लेकिन आखिरी ओवर में डेनियल सेम्स की दमदार गेंदबाजी के कारण गुजरात को यह मैच 5 रन से गंवाना पड़ा. इस सीजन में यह गुजरात की लगातार दूसरी हार है.

यह भी पढ़ें..

 



https://www.abplive.com/sports/ipl/rohit-sharma-and-ranveer-singh-celebrates-mumbai-indians-win-video-natasa-stankovic-reaction-on-gujarat-defeat-2118229

Leave a Reply

Your email address will not be published.