MI vs GT: आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने ऐसे पलट दी बाजी, बोले- स्लोअर गेंदें काम आ गईं

MI vs GT: आखिरी ओवर में डेनियल सैम्स ने ऐसे पलट दी बाजी, बोले- स्लोअर गेंदें काम आ गईं

Sports

Daniel Sams: IPL में शुक्रवार रात को खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज डेनियल सैम्स ने आखिरी ओवर में लाजवाब प्रदर्शन किया. गुजरात को आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन की दरकार थी लेकिन डेनियल सैम्स ने सिर्फ 3 रन दिए और गुजरात के जबड़े से जीत छीन ली. उनकी वाइड आउटसाइड ऑफ और स्लोअर गेंदों पर गुजरात के बल्लेबाज रन नहीं जुटा सके. मैच के बाद सैम्स ने कहा कि उनकी स्लोअर गेंदें कारगर साबित हुईं.

ऐसा था आखिरी ओवर का रोमांच
गुजरात को जीत के लिए आखिरी ओवर में 9 रन बनाने थे. क्रीज पर डेविड मिलर और राहुल तेवतिया जैसे विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद थे. ऐसे में गुजरात की जीत लगभग तय नजर आ रही थी. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने यह आखिरी ओवर ऑल-राउंडर डेनियल सैम्स को दिया. डेनियल ने अपनी पहली गेंद स्लोअर डाली. इस लेंथ बॉल पर मिलर महज एक रन निकाल पाए. डेनियल ने दूसरी गेंद वाइड आउटसाइड ऑफ रखी, इस पर तेवतिया कोई रन नहीं निकाल पाए. अगली गेंद पर तेवतिया ने डीप-मिडविकेट पर शॉट खेला. एक रन तो आसानी से पूरा हुआ लेकिन दूसरे रन को लेने के चक्कर में तेवतिया रन आउट हो गए.

अब आखिरी तीन गेंदों पर 7 रन की जरूरत थी. डेनियल के सामने राशिद खान थे. डेनियल ने यह गेंद भी आउटसाइड ऑफ रखी, जिस पर राशिद सिर्फ एक रन ले सके. इसके बाद डेनियल ने आखिरी दो गेंदें फूल, वाइड और स्लो रखी, जिसे मिलर छू तक नहीं पाए और मुंबई 5 रन से यह मुकाबला जीत गई.

मैच के बाद क्या बोले डेनियल सैम्स?
अपने करिश्माई ओवर से जीत दिलाने के बाद डेनियल सैम्स ने कहा, ‘6 गेंद पर बस 9 रन की जरूरत थी. मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं था क्योंकि सभी आंकड़े बल्लेबाजों के पक्ष में जाते नजर आ रहे थे. मैं कुछ गेंदें वाइड आउटसाइड ऑफ पर रखने में कामयाब रहा. मेरी कोशिश थी कि मैं अपनी सबसे अच्छी गेंदें डालूं. मैं अपनी स्लोअर गेंदों पर वापस गया और ये गेंदें कारगर साबित हुईं.’

यह भी पढ़ें..

DC vs SRH: शेन वॉटसन ने वॉर्नर को ‘SRH के पूर्व कप्तान’ कहकर बुलाया, बदले में मिला यह मजेदार जवाब

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को गुजरात की स्क्वॉड में देखना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, लेकिन..

https://www.abplive.com/sports/ipl/daniel-sams-last-over-in-mi-vs-gt-daniel-sams-comment-after-mi-win-2118273

Leave a Reply

Your email address will not be published.