300 साल पुराने मंदिर पर चला बुलडोजर तो भड़के ओवैसी, कहा- उम्मीद है BJP और RSS माफी मांगेंगे

Hyderabad Murder पर टूटी असदुद्दीन ओवैसी की चुप्पी, कहा- ‘हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं होते’

National

Hyderabad Honor Killing Case: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के मुखिया और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में हुई हत्या की कड़े शब्दों में निंदा की है. ओवैसी ने कहा, ये हत्या संविधान और इस्लाम के अनुसार जघन्य अपराध है. एआईएमआईएम के मुखिया ओवैसी ने दूसरे समुदाय की लड़की से शादी करने पर युवक नागराजू नाम के युवक की हत्या पर 48 घंटों के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने शुक्रवार को हैदराबाद के सरूर नगर इलाके में हुई इस हत्या की निंदा की है. उन्होंने ये साफ किया है कि लड़की ने अपनी पसंद से अपने जीवनसाथी को चुना था जो कि कानूनी तौर पर बिलकुल सही था. इस लड़की के पति के हत्यारों ने बहुत बड़ा जुर्म किया है. 

ओवैसी ने कहा मैं इस घटना की निंदा करता हूं
हैदराबाद  में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, “हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं. इस महिला ने अपनी मर्जी से अपना जीवनसाथी चुना था ये उसका फैसला था. इस लड़की के भाई को उसके पति की हत्या करने का कोई अधिकार नहीं है. यह एक आपराधिक कृत्य है. ये संविधान और इस्लाम दोनों के मुताबिक सबसे खराब अपराध है.”

हत्या को अलग रंग दिया जा रहा हैः ओवैसी
ओवैसी ने आगे कहा, “हत्या की इस घटना को एक अलग रंग दिया जा रहा है. क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं.”

हत्या आरोपी गिरफ्तार 
इसके पहले हैदराबाद की पुलिस ने गुरुवार को असरीन सुल्ताना उर्फ ​​पल्लवी के दो रिश्तेदारों को बिलिपुरम नागराजू की हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों की शिनाख्त सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद के रूप में हुई है, जिसमें से सैयद असरीन सुल्ताना का भाई है. पुलिस के अनुसार, दोनों आरोपियों को इस बात की रंजिश थी कि नागराजू ने उसकी बहन से शादी की थी. नागराजू अनुसूचित जाति समुदाय से ताल्लुक रखता था.

यह भी पढ़ेंः
Ayodhya राम लला के दर्शन को पहुंचे NCP चीफ शरद पवार के भतीजे MLA रोहित पवार, राज ठाकरे पर साधा निशाना

Jammu-Kashmir के कई नेताओं ने थामा ‘AAP’ का दामन, संजय सिंह ने BJP पर बोला हमला

Delhi Violence: हनुमान जयंती पर जहांगीरपुरी हिंसा मामले में 3 और आरोपी गिरफ्तार

https://www.abplive.com/news/india/we-don-t-stand-with-murderers-asaduddin-owaisi-on-hyderabad-killing-2118648

Leave a Reply

Your email address will not be published.