सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने क्यों नहीं की थी दूसरी शादी, ये थी इसके पीछे की वजह!

सैफ अली खान की तरह अमृता सिंह ने क्यों नहीं की थी दूसरी शादी, ये थी इसके पीछे की वजह!

Bollywood

Amrita Singh Saif Ali Khan Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी से लेकर तलाक तक की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी. शादी के समय अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था. यही नहीं, एक और वजह थी जिसके चलते सैफ और अमृता की शादी चर्चाओं में आई थी, असल में सैफ उम्र में अमृता से 12 साल छोटे थे.

बहरहाल, इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही सैफ और अमृता के बीच चल रही अनबन की खबर सामने आने लगी थी. 


 
इसका नतीजा ये हुआ कि शादी के 13 साल बाद सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए थे.अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान करीना और सैफ के बीच नज़दीकियां बढ़ी थीं और कुछ साल डेट करने के बाद इन्होंने शादी कर ली थी.

इस शादी से सैफ और करीना के घर दो बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का जन्म हुआ. हालांकि, लोगों के मन में एक सवाल हमेशा से रहा कि सैफ की तरह अमृता ने दूसरी शादी क्यों नहीं की थी ? ख़बरों की मानें तो तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता के पास ही थी ऐसे में बच्चों की सही और अच्छी परवरिश की खातिर एक्ट्रेस ने दूसरी शादी नहीं की थी.

Ranveer Singh: ‘बैंड बाजा बारात’ के बिट्टू शर्मा बनने के लिए रणवीर सिंह ने पार कर दी थी सारी हदें, आदित्य चोपड़ा भी हो गए थे हैरान

Akshara Singh Video: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह पर चढ़ा 90’s का बुखार , नैनों से बाण चलाकर लाखों दिलों को घायल करती दिखीं एक्ट्रेस

https://www.abplive.com/entertainment/amrita-singh-did-not-marry-second-time-like-saif-ali-khan-know-the-reason-2118116

Leave a Reply

Your email address will not be published.