शख्स ने पड़ोसी के बच्चे की पढ़ाई के लिए मांगी मदद, सोनू सूद बोले- पढ़ने का वक्त आ गया है

शख्स ने पड़ोसी के बच्चे की पढ़ाई के लिए मांगी मदद, सोनू सूद बोले- पढ़ने का वक्त आ गया है

Bollywood

Sonu Sood News In Hindi: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद पिछले कुछ सालों से ज़रूरतमंदों की जी जान से मदद करते नज़र आ रहे हैं. सोनू सूद ने कोरोना काल में अपना एक अलग ही अवतार दिखाया और हज़ारों लोगों की कई तरह से मदद की. किसी को साइकिल पहुंचाई तो किसी को ट्रैक्टर. यहां तक कि कोरोना काल में अपने गांव से दूर शहरों में फंसे लोगों को भी उन्होंने घर पहुंचने में मदद की.

हालांकि ऐसा नहीं है कि अब सोनू सूद ने लोगों की मदद का काम बंद कर दिया है. उनके ट्विटर हैंडल से साफ है कि वो अभी भी लोगों की मदद कर रहे हैं. ताज़ा मामले में शनिवार को सोनू सूद ने एक बच्चे की पढ़ाई का ज़िम्मा उठाया है. उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा है कि पढ़ने का वक्त आ गया है.

 

दरअसल पिछले महीने 4 अप्रैल को धर्मेंद्र कुमार नाम के ट्विटर हैंडल से एक बच्चे की तस्वीर के साथ ट्वीट किया गया. इसमें सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा गया, “सोनू सूद भाई मैं जानता हूं कि आप अकेले ही सब की मदद कर रहे हैं. इसलिए मैं बहुत उम्मीदें लेकर यहां आया हूं और आपसे अपने पड़ोसी के बच्चे के लिए गुज़ारिश करना चाहता हूं, जिन्हें अपने अकादमिक जीवन में आपकी सहायता की आवश्यकता है. भाई प्लीज़ इस गरीब बच्चे की मदद करें. आप बेहद दयालु और नेक इंसान हैं. प्लीज़ मदद करें.”

करीब एक महीने पहले किए गए इस ट्वीट पर आज सोनू सूद ने जवाब दिया. उनके जवाब पर कई यूज़र उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, “सर भगवान आपको हमेशा खुश रखे.” एक अन्य यूज़र ने कमेंट में लिखा, “दिल से सलाम.”


https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/man-seeks-help-from-actor-sonu-sood-on-twitter-actor-reply-this-2118592

Leave a Reply

Your email address will not be published.