पूर्व चीफ सेलेक्टर उमरान मलिक को अभी टीम इंडिया में शामिल करने के हैं खिलाफ, डिटेल में बताई वजह

पूर्व चीफ सेलेक्टर उमरान मलिक को अभी टीम इंडिया में शामिल करने के हैं खिलाफ, डिटेल में बताई वजह

Sports

MSK Prasad protested inclusion of Umran Malik in Team India: आईपीएल 15 में उमरान मलिक ने अपनी रफ़्तार से सबको दीवाना बनाया हुआ है. कई दिग्गज उन्हें टीम इंडिया में शामिल करने की मांग कर रहे हैं. दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में भी जगह मिलनी चाहिये. इसी कड़ी में अब पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने इसका विरोध किया है. उनका मानना है कि उमरान मलिक को इतनी जल्दी टीम में शामिल नहीं किया जाना चाहिये. 

‘जल्दबाजी ठीक नहीं है’

उमरान मलिक के टीम इंडिया में चयन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें इतनी जल्दी सीनियर टीम में शामिल नहीं करना चाहिये. ऐसे में अगर उन्हें उस स्तर पर सफलता न मिली तो उन्हें निराशा होगी. 

उन्होंने आगे कहा कि उन्हें इस समय पूरा एक सीजन खेलना चाहिये. इसके अलावा उन्हें ए टूर पर भी जाना चाहिए. ताकि वो खुद को उस लेवल के लिए तैयार कर सके. मोहम्मद सिराज को भी इसी तरह से टीम इंडिया में जगह मिली थी. ऐसे में उमरान मलिक को भी इसी तरह से तैयार किया जाना चाहिये. 

हरभजन उन्हें टी20 वर्ल्ड कप में देखना चाहते हैं 

उमरान को लेकर हाल में ही दिए इंटरव्यू में हरभजन सिंह ने कहा था कि  वो मेरे पसंदीदा गेंदबाज़ हैं. वो एक शानदार गेंदबाज़ हैं और इस वजह से मैं उन्हें टीम इंडिया में भी खेलते हुए देखना चाहता हूं. आप ऐसा कोई भी एक गेंदबाज़ बताओ जो 150 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहा हो और अपने देश के लिए ना खेल रहा हो. 

वर्ल्ड कप में टीम में शामिल करने को लेकर उन्होंने कहा था कि  मुझे नहीं पता है कि उसे टीम में शामिल किया जाएगा. लेकिन अगर मैं चयन समिति का हिस्सा होता तो मैं उसे शामिल करता. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह के साथ गेंदबाजी करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें..

DC vs SRH: शेन वॉटसन ने वॉर्नर को ‘SRH के पूर्व कप्तान’ कहकर बुलाया, बदले में मिला यह मजेदार जवाब

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को गुजरात की स्क्वॉड में देखना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, लेकिन..

https://www.abplive.com/sports/ipl/former-selector-msk-prasad-protested-inclusion-of-umran-malik-in-team-india-2118639

Leave a Reply

Your email address will not be published.