'पिछले कुछ सालों से मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ', IPL को लेकर फूटा Chris Gayle का गुस्सा

‘पिछले कुछ सालों से मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ’, IPL को लेकर फूटा Chris Gayle का गुस्सा

Sports

Gayle’s big disclosure about not playing in IPL 2022: आईपीएल 2022 की नीलामी के दौरान क्रिस गेल ने अपना नाम ड्राफ्ट में नहीं दिया था. जिस वजह से वो इस बार किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है. आईपीएल को इस मुकाम तक ले जाने में क्रिस गेल का बहुत बड़ा हाथ रहा है. इसी कड़ी में अब उन्होंने आईपीएल 2022 न खेलने की वजह को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है कि बीते कुछ सालों में आईपीएल में उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं हुआ है. वो आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं.

नहीं हुआ है अच्छा व्यवहार 

आईपीएल में न खेलने को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सालों से जिस तरह से आईपीएल हुआ है, मुझे इस दौरान लगा कि मेरे साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है. मैंने सोचा ठीक है. मुझे वो सम्मान नहीं मिला, जिसका मैं हक़दार था. इसी वजह से मैंने उसे वैसे ही छोड़ दिया. क्रिकेट के बाद भी एक लाइफ है इसलिए मैं नार्मल होने की कोशिश में लगा हुआ हूं. 

‘आईपीएल को है मेरी जरूरत’

आईपीएल में वापसी को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने आगामी सत्र में वापसी के लिए तैयार हूं. आईपीएल को मेरी जरूरत है. मैंने आईपीएल में केकेआर, आरसीबी और पंजाब के लिए खेला है. मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर या पंजाब किंग्स में किसी एक के लिए खिताब चाहूंगा. RCB के साथ मेरा समय कमाल का रहा था. इसके अलावा पंजाब में भी मुझे काफी ज्यादा सफलता मिली है. मुझे चैलेंज पसंद है, ऐसे में देखते हैं आगे क्या होता है. बता दें कि गेल आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं. उनके नाम आईपीएल में सबसे तेज शतक बनाने का कीर्तिमान भी दर्ज है. इसके अलावा वो आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सातवें खिलाड़ी हैं.

यह भी पढ़ें..

DC vs SRH: शेन वॉटसन ने वॉर्नर को ‘SRH के पूर्व कप्तान’ कहकर बुलाया, बदले में मिला यह मजेदार जवाब

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को गुजरात की स्क्वॉड में देखना चाहते हैं हार्दिक पांड्या, लेकिन..

https://www.abplive.com/sports/ipl/ipl-2022-for-the-last-couple-of-years-felt-like-i-wasn-t-treated-properly-says-chris-gayle-2118614

Leave a Reply

Your email address will not be published.