पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर में 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग, 2 लोग घायल- इलाके में तनाव

पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर में 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग, 2 लोग घायल- इलाके में तनाव

National

Firing in West Delhi: दिल्ली पुलिस के मुताबिक पश्चिमी दिल्ली के सुभाष नगर इलाके में 10 राउंड से ज्यादा फायरिंग की घटना हुई है, इसमें करीब 2 लोग घायल हुए हैं. गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है. फायरिंग के बाद इलाके में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. 

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पश्चिम दिल्ली में फायरिंग की ये घटना 16 अप्रैल को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई झड़पों के कुछ हफ्तों बाद सामने आई है. इस हिंसा में पुलिसकर्मियों समेत कई अन्य लोग घायल हुए थे. इस दौरान पथराव के बाद कुछ कुछ वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया गया था. एक शख्स की हालत काभी गंभीर बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः Loudspeaker Row: राम लला के दर्शन को पहुंचे NCP चीफ शरद पवार के भतीजे रोहित पवार, राज ठाकरे के अयोध्या दौरे पर कही बड़ी बात

घटना के बाद मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं. इस फायरिंग की घटना में 2 लोगों को गोली लगी है. बताया जा रहा है कि ये गनफाइट आपसी रंजिश के चलते हुई है. घायलों के नाम अजय चौधरी और जस्सा चौधरी हैं। अजय चौधरी काशोपुर मंडी के अध्यक्ष हैं.


https://www.abplive.com/news/india/an-incident-of-more-than-10-rounds-of-firing-has-left-2-injured-in-the-subhash-nagar-area-of-west-delhi-security-forces-deployed-ann-2118680

Leave a Reply

Your email address will not be published.