खतरों से खेलते दिखेंगे सोशल मीडिया सेंसेशन फैसू, रोहित शेट्टी को लेकर दिया ये बयान

खतरों से खेलते दिखेंगे सोशल मीडिया सेंसेशन फैसू, रोहित शेट्टी को लेकर दिया ये बयान

Bollywood

Khatron Ke Khiladi Season 12: सोशल मीडिया सेंसेशन फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीज़न 12 में कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आएंगे. फैसल सोशल मीडिया के बड़े स्टार माने जाते हैं. शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिक टॉक से अपनी पहचान बनाने वाले फैसल अब इंस्टाग्राम के रील्स पर छाए रहते हैं. इसके अलावा भी वो अन्य शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म्स पर खूब देखे जाते हैं.

शो के बारे में बात करते हुए फैसल ने कहा, “सोशल मीडिया सुपरस्टार होने से लेकर अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हिस्सा लेना, यह एहसास अपने आप में उत्साहजनक है.” शो के होस्ट रोहित शेट्टी के बारे में उन्होंने कहा, “रोहित शेट्टी के सामने प्रदर्शन करना, सपने के पूरा होने के बराबर है. मैं शो में रोमांच, एक्शन और एंटरटेनिंग के लिए तैयार हूं. मैं इस सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहा हूं.

कंटेस्टेंट शो के लिए केप टाउन जाएंगे. मिस्टर फैसू के अलावा इस सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर मोहित मलिक, प्रतीक सहजपाल, चेतना पांडे, राजीव अदतिया और रुबीना दिलाइक जैसे कई सितारों के नाम सामने आए हैं. खतरों के खिलाड़ी 12 टीवी चैनल कलर्स पर प्रसारित होगा.

इंस्टाग्राम पर 27 मिलियन फोलोवर्स 
फैसल शेख को लोग कितना ज्यादा पसंद करते हैं इसका अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनके 27 मिलियन से ज्यादा यानी दो करोड़ 70 लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं. इस प्लेटफॉर्म पर उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर कई लाख लाइक्स आते हैं और उनके चाहने वाले हज़ारों कमेंट करते हैं.

रणबीर नहीं.. इसके साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं आलिया भट्ट, शेयर किया वीडियो

Katrina Kaif Break Up: जब रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ के करियर पर पड़ा था असर, कही थी ये बात!

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/khatron-ke-khiladi-season-12-instagram-star-faisal-shaikh-aka-faisu-will-be-part-of-the-show-2118576

Leave a Reply

Your email address will not be published.