ऐश्वर्या की वजह से जब लड़ पड़े थे सलमान खान और शाहरुख खान ये है पूरा किस्सा

ऐश्वर्या की वजह से जब लड़ पड़े थे सलमान खान और शाहरुख खान ये है पूरा किस्सा

Bollywood

Shahrukh Khan And Salman Khan Fight: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भले ही बहुत अच्छे दोस्त हों, लेकिन एक वक्त था जब दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ था. इतना ही नहीं उस झगड़े के बाद हर किसी को लगने लगा था कि अब सलमान-शाहरुख (Salman- Shahrukh) के बीच कभी सुलह नहीं हो सकेगी.

दरअसल, ये तब की बात है जब सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार थे. ये तो आप जानते ही हैं कि फिल्म ‘चलते चलते’, (Chalte Chalte) में शाहरुख खान के साथ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) से पहले ऐश्वर्या राय (aishwarya Rai) को कास्ट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का जब मुहूर्त शॉट हो रहा था तब सलमान खान (Salman Khan) वहां पहुंच गए और शॉट रोकने की कोशिश करने लगे. इतना ही नहीं सलमान (Salman ) ने वहां खूब हंगामा किया और शाहरुख खान पर आरोप लगाया कि वो ऐश्वर्या के साथ कुछ ज्यादा ही फ्री होने की कोशिश कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:- सोहेल चाहते थे विवेक ओबेरॉय-सलमान के बीच पैचअप हो जाए, लेकिन इस वजह से खटाई में पड़ गई थी बात!

हालांकि, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बाद में इस बारे में बात करते हुए कहा था-‘फर्क बस इतना था, जब रानी आई, तो हील वाले जूते नहीं पहनने पड़ते थे.’ इसके उलावा शाहरुख (Shahrukh) ने बताया कि इस फिल्म के लिए पहली पसंद रानी ही थी. आपको बता दें कि शाहरुख खान से पहले मंसूर खान की फिल्म ‘जोश’ सलमान खान को ऑफर हुई थी लेकिन सलमान ने इस फिल्म को केवल इस वजह से ठुकरा दिया क्योंकि उन्हें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय का ऑन स्क्रीन भाई का किरदार करना था.

ये भी पढ़ें:- Lock Upp Finale: अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है कंगना रनौत का शो, कैदी विजेता को मिलेगी इतनी मोटी रकम!

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/there-was-a-fight-between-salman-khan-and-sharukh-khan-because-of-aishwarya-rai-2118231

Leave a Reply

Your email address will not be published.