ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए नीतू कपूर को किया गया था ट्रोल

ऋषि कपूर के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए नीतू कपूर को किया गया था ट्रोल

Bollywood

Neetu Kapoor Reaction: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा नीतू कपूर (Neetu Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के बाद नीतू कपूर ने काम पर वापसी कर ली है. वह इस समय डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया गया था. नीतू कपूर के पोस्ट पर यूजर्स भद्दे कमेंट करते थे. जिसके बारे में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में बात की है. 

नीतू कपूर ने कुछ समय पहले शेयर किया था कि ऋषि कपूर के निधन के बाद उन्होंने खुद को काम में बिजी कर लिया है और वह सोशलाइजिंग करती हैं ताकि वह इस गम से बाहर आ सकें. उन्होंने कहा था कि वह आगे भी ऐसा करती रहेंगी और उन्हें ट्रोल करने वालों को वह ब्लॉक करती रहेंगी.


ये भी पढ़ें: KGF 2 Box Office: यश की ‘केजीएफ 2’ ने आमिर-सलमान को दिया बड़ा झटका, कमाई 400 करोड़ के पार, बनाया बड़ा रिकॉर्ड

ट्रोल करने वालों को कर देती हैं ब्लॉक
नीतू कपूर ने फिल्म कंपैनियन को दिए इंटरव्यू में बताया है कि मैं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हूं क्योंकि मुझे ये अच्छा लगता है. मुझे इसमें मजा आता है. मैं अपने फॉलोअर्स से प्यार करती हूं.  मैं उन लोगों को ब्लॉक कर देती हूं जो मुझे ट्रोल करते हैं क्योंकि आप जानते हैं होते हैं थोड़े बहुत बीच में कि हसबैंड मर गया, ये एंजॉय कर रही है.  वो रोती हुई विधवा देना चाहते हैं. इस तरह के कुछ लोग हैं लेकिन मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं. मैं इस तरह से रहना चाहती हूं और ऐसी रहूंगी.

नीतू कपूर ने आगे कहा कि इस तरीके से मैं हील करती हूं. कुछ लोग रोते हैं और हील करते हैं. कुछ लोग हंसते हैं और ठीक होते हैं. मैं अपने पति को नहीं भूल सकती हूं. वह हमेशा मेरे और मेरे बच्चों के साथ हैं. आज भी जब हम खाने पर मिलते हैं तो आधे से ज्यादा बार हम उन्ही की बात करते हैं. इस तरह से हम उन्हें याद करते हैं. रणबीर के स्क्रीनसेवर पर आज भी उनकी तस्वीर है. हम इस तरह से उन्हें याद करते हैं लेकिन हम उन्हें याद करते हुए दुखी नहीं होना चाहते हैं.  हम उन्हें सेलिब्रेट कर सकते हैं. उन्हें अच्छे समय के लिए याद कर सकते हैं.

आपको बता दें ऋषि कपूर साल 2020 अप्रैल में इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. वह लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे.

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन ने रेखा के साथ काम करने से कर दिया था इनकार, एक्ट्रेस ने वजह पूछी तो ये मिला था जवाब!


https://www.abplive.com/entertainment/neetu-kapoor-reveals-she-is-trolled-for-posting-on-instagram-after-rishi-kapoor-death-2118550

Leave a Reply

Your email address will not be published.