अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है कंगना रनौत का शो, कैदी विजेता को मिलेगी इतनी मोटी रकम!

अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है कंगना रनौत का शो, कैदी विजेता को मिलेगी इतनी मोटी रकम!

Bollywood

Lock Upp Grand Finale Details Revealed: कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप को दर्शकों ने खूब पसंद किया. इस शो को कंगना ने ही होस्ट किया है. शो ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं. अब देखते ही देखते यह शो अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. ऐसे में फिनाले में किसकी जीत होगी, इसका फैंस को काफी इंतजार है.

पहले यह जान लीजिए कि शो का ग्रैंड फिनाले आज यानी 7 मई को है, जिसे खुद कंगना रनौत होस्ट करेंगी. शो के टॉप 7 में मुनव्वर फारुकी, शिवम शर्मा, पायल रोहतगी, आजमा फल्लाह, प्रिंस नरूला, अंजलि अरोड़ा, सायशा शिंदे का नाम है. इनके अलावा शो में पुराने कंटेस्टेंट्स भी हिस्सा लेंगे. ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर यह शो रात 10:30 बजे प्रसारित किया जाएगा. शो में विनर की अनाउंसमेंट के साथ ही मनोरंजन का भी भी तड़का लगने वाला है. जहां कंगना अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ को प्रमोट करती दिखेंगी, तो वहीं बादशाह बतौर गेस्ट अपनी मौजूदगी से शो की रौनक बढ़ाते दिखेंगे. वहीं पिछले दिनों तेजस्वी प्रकाश ने वॉर्डन बनकर शो में पहले ही एंट्री कर ली है. इन सब के अलावा शो में एक्स कंटेस्टेंट्स अपने डांस का तड़का लगाते भी नजर आएंगे.

ये होगी प्राइज मनी
जैसा कि सभी जानते हैं, यह शो इस साल फरवरी में ऑनएयर हुआ था और तब से हर दिन किसी ना किसी नए विवाद औऱ राज से पर्दा उठा रहा है. अब आखिरकार जब यह शो खत्म हो रहा है, तो जाहिर है दर्शकों का फोकस शो के फाइनलिस्ट और उन्हें मिलने वाली प्राइज मनी पर होगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो का खिताब अपने नाम करने वाले को 25 लाख रुपये की धन राशी दी जाएगी. इसी के साथ विनर के नाम लॉक अप की चमचमाती ट्रॉफी भी होगी.

इन कंटेस्टेंट्स के बीच हो सकती है टक्कर
शो की शुरुआत से ही मुनव्वर फारुकी का नाम काफी ज्यादा चर्चा में है. आए दिन उनका नाम खबरों की हेडलाइन में बना रहा. वहीं कुछ समय बाद शो में प्रिंस नरूला की भी एंट्री हुई, जिन्होंने अब तक किसी भी रियलिटी शोज की ट्रॉफी अपने हाथ से नहीं जाने दी है. दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही कंटेस्टेंट इस समय टॉप 7 की लिस्ट में शामिल हैं. ऐसे में जाहिर है इन दोनों के बीच ट्रॉफी की जंग देखने मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल के साथ अपनी शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने दिया रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

Kapil Sharma के शो में Kangana Ranaut ने किया था खुलासा, बताया- अब तक क्यों हैं सिंगल

https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/kangana-ranaut-show-lockupp-grand-finale-prize-money-prince-narula-munawar-faruqui-2118181

Leave a Reply

Your email address will not be published.