एआईएमआईएम अध्यक्ष असद्दीन ओवैसी की अपील- मस्जिदों के बाहर लगाएं सीसीटीवी

एआईएमआईएम अध्यक्ष असद्दीन ओवैसी की अपील- मस्जिदों के बाहर लगाएं सीसीटीवी

National

 Appeal of AIMIM President Asaduddin Owaisi: हाल में हनुमान जयंती के मौके पर देश के कई शहरों में हुई हिंसक घटना को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-अल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी, भारत के मुसलमानों के खिलाफ जंग छेड़ चुकी है. कोई ऐसा दिन नहीं जाता कि मुसलमानों को निशाना नहीं बनाया जाता.

ओवैसी ने कहा कि हकीकत बता रहा हूं कि आप (मुस्लिम) लोग हुकुमत को नहीं बदल सकते. हुकूमत को बदलने की आपकी ताकत नहीं है. इसलिए आपको लीडरशिप बदलने की जरूरत है. ओवैसी ने कहा कि मैं रात के अंधेरे में जहांगीरपुरी गया. मैं पूछता हूं कि जहांगीरपुरी के वक्त कहां गए सब? क्या अब हम ईद भी खुशी से नहीं मना सकते हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि उत्तराखंड के जलालपुर में क्या हुआ?  खेतों में लोग रह रहे हैं और गांवों में नहीं जा रहे हैं. मैं पूछता हूं कि मध्यप्रदेश और राजस्थान में क्या हुआ ?

क्या हिंदू मैरिज एक्ट में किया जाएगा बदलाव ?
ओवैसी ने कहा कि बीजेपी आजकल यूसीसी की बात करती है. मैं पूछता हूं कि क्या आप हिंदू मैरिज एक्ट में बदलाव करेंगे? मैं बीजेपी-संघ और मुसलमानों से नफरत करने वालों से कहूंगा कि आप भारत से नफरत कर रहे हो. दो बच्चों के कानून से देश को नुकसान होगा. देश में टोटल फर्टिलिटी रेट गिर रही है. यह सरकार की रिपोर्ट कहती है. 

यह लोग बोलते हैं कि मुसलमान कई शादियां करते हैं लेकिन 1976 में एक सर्वे आया था जिसकी रिपोर्ट में आया कि सबसे ज्यादा हिंदुओं ने दो शादियां की थी. आज भी 2022 का सर्वे करा लो और पूछ लो किसके पास दो बीवियां हैं ?

फेसबुक लाइव में बताना कि किसने पत्थर फेंका ?
जंग-ए-आजादी में जब हम हिस्सा ले रहे थे तो हमसे वादा किया गया था कि हमारी शरीयत में दखलअंदाजी नहीं की जाएगी. अब जब किसी मजहब का जुलूस हो, चाहे  हनुमान जयंती का जुलूस हो, रामनवमी का हो या गणेश जयंती का जुलूस हो, मेरी गुजारिश है कि मस्जिद के ऊपर हाई रेज्युलेशन सीसीटीवी लगा देना और उसे फेसबुक पर लाइव कर देना, ताकि दुनिया को पता लगा जाए कि किसने पत्थर फेंका?आपसे गुजारिश है कि मस्जिद और दरगाहों पर हाई रेज्युलेशन सीसीटीवी लगाओ. मैं कहता हूं कि मंदिरों पर भी लगा दो. फिर हुकुमत बच्चों के ऊपर झूठे मुकदमे लगाकर उनको जेल नहीं भेज पाएगी.

मुस्लिमों की पॉलिटिकल लीडरशिप के बारे में क्या बोले ओवैसी ?
ओवैसी ने इसके बाद देश के विपक्षी दलों और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे वोट से नहीं तुम्हारे पास वोट से मोदी जीत रहा है. मेरे वोट से तुम्हारी इज्जत बच रही है. यूपी का मुसलमान अगर समाजवादी पार्टी को खैरात में वोट नहीं देता तो क्या अखिलेश अखिलेश अपने घर से मुंह निकाल पाते. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी और अन्य विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत में मुस्लिमों में को अपनी पॉलिटिकल लीडरशिप बनानी चाहिए. जब तक मुस्लिम अपने प्रतिनिधियों को नहीं चुनेंगे. नफरत का तूफान नहीं थमेगा. 

https://www.abplive.com/news/india/appeal-of-aimim-president-asaduddin-owaisi-install-cctv-outside-mosque-2118035

Leave a Reply

Your email address will not be published.