अमित शाह और सौरव गांगुली की हुई मुलाकात, साथ में किया डिनर

अमित शाह और सौरव गांगुली की हुई मुलाकात, साथ में किया डिनर

National

Amit Shah Meets Sourav Ganguly: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के आखिरी दिन शुक्रवार को बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की. यह मुलाकात सौरव गांगुली के आवास पर हुई. इस दौरान शाह और गांगुली ने साथ में डिनर भी किए. इस दौरान पश्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और स्वपन दास गुप्ता समेत अन्य नेता भी मौजूद थे. इस दौरान गांगुली और अमित शाह बातचीत करते देखे. 

गृह मंत्री अमित शाह गांगुली के घर जब पहुंचे तो रास्ते में लोगों की भीड़ देखी गई. इस दौरान अमित शाह ने हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया. अमित शाह से मुलाकात को लेकर गांगुली से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि डिनर को लेकर राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि वह अमित शाह को एक दशक से अधिक समय से जानते हैं और कई बार मिल भी चुके हैं.

गांगुली ने शुक्रवार को कहा, “… हमारे पास बात करने के लिए बहुत कुछ है. मैं उन्हें 2008 से जानता हूं. जब मैं खेलता था, तो हम मिलते थे.” उन्होंने कहा, “मैं उनके बेटे (जय शाह) के साथ काम करता हूं. यह एक पुराना जुड़ाव है.”

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले भी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी. ऐसी चर्चा चली थी कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में गांगुली को चेहरा बना सकती हैं. हालांकि गांगुली लगातार इससे इनकार करते रहे और किसी भी पार्टी में शामिल नहीं हुए.

West Bengal: कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का आरोप, अमित शाह ने परिजनों से की मुलाकात, कहा- CBI करे जांच

Hyderabad Murder: ‘भीड़ में पति को पीटता रहा मेरा भाई, किसी ने नहीं रोका’, अशरीन सुल्ताना ने सुनाई आपबीती

https://www.abplive.com/news/india/amit-shah-meets-bcci-chief-sourav-ganguly-in-kolkata-2117949

Leave a Reply

Your email address will not be published.