Aamir khan: अपनी ही बेटी से शादी करने जा रहा है आमिर खान, पहले भी दो बार कर चुका है शादी

Bollywood

बॉलीवुड में आज के समय मे बहुत सारे ऐसे अभिनेता है जिन्होंने दो से ज्यादा शादियाँ की हैं. इसी के चलते बॉलीवुड बॉलीवुड इन अभिनेताओं के पारिवारिक किस्सों की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ रहता हैं. बॉलीवुड के लिए बोला जाता है इसमे कुछ ऐसे परिवार हैं जो कि अपने रिश्तों को भी काबू नही कर पाए और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने परिवार की वजह से चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं.

इस सूची में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान और सैफ अली खान का नाम सबसे ऊपर आता है क्योंकि दोनो ही अपने पारिवारिक किस्सों को वजह से हमेशा चर्चा में बने हुए रहते हैं. आज हम आपको हमारे इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के इन दोनों ही अभिनेताओं के बारे में बताएगे की आखिर क्या वजह हैं जिसके चलते अपने परिवार की वजह से यह दोनो अभिनेता सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं.

अपनी दोनो पत्नियों को दे चुके हैं आमिर तलाक , अब हैं तीसरी शादी करने के लिए ऊतारू

आमिर खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड में अपनी बहुत अच्छी पहचान बना रखी हैं जिसके चलते सभी लोग इनकी बहुत ज्यादा इज़्ज़त करते हैं. आमिर खान के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट और सुपर हिट फिल्में दी हैं जिसके चलते आज के समय इन्हें सभी लोग अच्छी तरह से जानते हैं. आमिर खान हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा के विषय बने हुए रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने एक नही बल्कि दो-दो शादियाँ की हैं और इतना ही नही बल्कि अपनी दोनो पत्नियों को तलाक़ दे दिया है और अब वर्थमान समय मे भगत जल्द तीसरी शादी भी करने वाले है.

आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता हैं. रीना से अलग होने के बाद आमिर खान ने दूसरी शादी किरण राव से करि लेकिन आपको बता दे कि किरण राव से भी आमिर खान हालहि मे अलग हो गए है. आमिर खान किरण से अलग होने के बाद अब तीसरी शादी फ़ातिमा खान से करने वाले है जो कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस हैं. फ़ातिमा ने आमिर खान के साथ दंगल फ़िल्म की थी जिसमे उन्होने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *